Ayodhya News: राम की नगरी में लड़की का अश्लील डांस! सरयू नदी में नहाते हुए बनाई रील; देखें Video

Ayodhya Viral Video: अयोध्या में सरयू नदी की राम की पौड़ी से लड़की का नहाते हुए डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म के गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है।
Ayodhya News: राम की नगरी में लड़की का अश्लील डांस! सरयू नदी में नहाते हुए बनाई रील; देखें Video

Ayodhya Viral Video: खबर अयोध्या की है, जहां राम की पौड़ी में एक लड़की के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की एक फिल्मी गाने पर नाचते नजर आ रही है, जिस पर अब नाराज संतों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

संतों का कहना है कि धार्मिक नगरी अयोध्या में इस तरह की घटनाओं से न सिर्फ मर्यादा धूमिल करती है, बल्कि ये दंडनीय अपराध भी है। लिहाजा इस तरह की घटनाओं को रोकने की जिम्मेदारी पुलिस और अयोध्या वासियों की है।

Since Independence पर यहां देखें पूरा वीडियो...

मिली जानकारी के अनुसार, ये वीडियो सिमरन यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था, जिसके बाद वीडियो खूब वायरल होने लगी, जिस पर कई लोगों ने इसकी आलोचना की। मामला बिगड़ते देख, इस वीडियो को सिमरन यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक इस तरह का एक और वीडियो राम जन्मभूमि मार्ग जाने वाले भक्ति पथ के किनारे शूट किया गया था, जिसमें लड़की हाथ में श्री राम का भगवा झंडा लिए नजर आ रही है।

संतों ने की निंदा, बोले हो कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संत तपस्वी छावनी जगतगुरु परमहंस आचार्य ने इस तरह की वीडियो की घोर आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि राम की पैड़ी में सरयू के किनारे इस तरह का वीडियो शूट होना जिला प्रशासन का ढीला रवैया पेश कर रहा है। इसी के साथ ही उन्होंने ऐसी घटना फिर न होने देने की जिला प्रशासन से अपील की है।

वहीं मंदिर के मुख्य पुजारी श्री राम जन्मभूमि आचार्य सत्येंद्र दास ने भी इस वीडियो की आलोचना करते हुए कहा कि, इस तरह की घटना अयोध्या के लिए शर्मनाक है। प्रशासन के साथ-साथ अधोध्या वासियों के भी जिम्मेदारी है कि इस तरह की घटना को फौरन रोका जाए।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com