दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार सवारों ने मचाया हुड़दंग; देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर करीब 15 मिनट तक कार सवारों ने स्टंट किया। युवकों ने कारों के ऊपर चढ़कर डांस किया, हुड़दंग मचाया और बीयर की बोतले भी खोली। टोल पुलिस ने कार सवार युवकों तक पहुंचने की हिम्मत तक नहीं दिखाई।
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार सवारों ने मचाया हुड़दंग;  देखें VIDEO
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार सवारों ने मचाया हुड़दंग; देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर करीब 15 मिनट तक गाड़ियों को रोककर कार सवारों द्वारा किये गये स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवकों ने कारों के ऊपर चढ़कर डांस किया और बीयर की बोतलें भी खोली।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी युवक वहां से निकल गए थे। वीडियो के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर कारों के काफिले ने राहगीरों में हड़कंप का माहौल बना दिया। युवकों ने कार की छतों पर चढ़कर हुड़दंग किया। यह घटना काशी टोल प्लाजा के पास की है। इस घटना के दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया।

पुलिसकर्मी बनें मूकदर्शक

जब लोगों ने इस मामले वीडियो बनाया उस समय टोल प्लाजा पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर देखते रहे। जब परतापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, उससे पहले ही हुड़दंग कर रहे आरोपी वहाँ से फरार हो गए।

कार की छतों पर चढ़कर खोली बोतलें

राहगीरों ने बताया कि युवकों नें हाथों में डंडे लेकर भी प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं युवकों द्वारा कारों की छतों पर चढ़कर बीयर की बोतलें भी खोली गयी।

एक्सप्रेस-वे पर पांच मिनट तक वाहनों को साइड में रोककर स्टंट किये गये। गाड़ियों के काफिले को रोककर आरोपी गाड़ियों को टोल प्लाजा के पास गोल चक्कर में घुमाने लगे, जिससे लोगों में दहशत फैल गई।

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया, 'एक्सप्रेस-वे के कैमरों से युवकों को चिन्हित किया जा रहा है। परतापुर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।'

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार सवारों ने मचाया हुड़दंग;  देखें VIDEO
खुद को भोलेनाथ का भक्त बता की आदिवासी महिला की हत्या; देखें VIDEO

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com