UP में रेस्टोरेंट ने मेन्यू में 'इटैलियन राहुल गांधी' नाम से डिश, कांग्रेस नेताओं ने जताई आपत्ति

मेन्यू कार्ड में इटैलियन राहुल गांधी के नीचे इटैलियन पास्ता, मैक्सिकन पास्ता, हैंगओवर पास्ता जैसे डिश लिखे गये हैं। मेन्यू कार्ड में एक इटैलियन डिश रखी गई है, जिसका नाम “इटैलियन राहुल गांधी” लिखा गया है।
UP में रेस्टोरेंट ने मेन्यू में 'इटैलियन राहुल गांधी' नाम से डिश, कांग्रेस नेताओं ने जताई आपत्ति
(सोर्स- ट्विटर)
उत्तर प्रदेश के इटावा में एक प्राइवेट रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल इस मेन्यू कार्ड में राहुल गांधी के नाम पर डिश मिल रही है। इसको लेकर कांग्रेस की तरफ से चेतावनी दी गई है कि अगर इसपर कार्रवाई न हुई तो आंदोलन करेंगे। बता दें कि मेन्यू कार्ड में एक इटैलियन डिश रखी गई है, जिसका नाम “इटैलियन राहुल गांधी” लिखा गया है।

इटावा कांग्रेस ने आंदोलन की बात कही

गौरतलब है कि मेन्यू कार्ड में इटैलियन राहुल गांधी के नीचे इटैलियन पास्ता, मैक्सिकन पास्ता, हैंगओवर पास्ता जैसे डिश लिखे गये हैं। इसमें 9 प्रकार की डिश हैं। इसको लेकर कांग्रेस की तरफ से आपत्ति जताई गई है। इटावा जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने आंदोलन की बात कही है।
(सोर्स- INCIndia/ट्विटर)
ज्ञात हो कि यह निजी रेस्टोरेंट इटावा के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पक्का तालाब का बताया जा रहा है। इस रेस्टोरेंट के मीन्यू कार्ड की फोटो सामने आने के बाद से कांग्रेसियों ने एक्शन लेने की बात कही है।
जिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन दिया। जिसमें आरोप लगाया गया है कि मीन्यू कार्ड में राहुल गांधी के नाम का दुरुपयोग किया गया।
कांग्रेस ने की एक्शन लेने की मांग
कांग्रेस नेताओं ने इसे अपराध बताया और इस पर तत्काल कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। जिला कांग्रेस की तरफ से चेतावनी दी गई है कि अगर रेस्टोरेंट पर तीन दिन में अंदर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं एसएसपी ने जांच करने की बात कह कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
इसके साथ ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष पल्लव दुबे ने रेस्टोरेंट को अवैध निर्माण बता दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह रेस्टोरेंट सरकारी जगह पर अवैध कब्जा करके बनाया गया है। रेस्टोरेंट के मेन्यू में राहुल गांधी का नाम लिखकर उनका अपमान किया है। ये पूरी कांग्रेस का अपमान है। हमारी पुलिस अधिकारियों से मांग है कि यह काम जिसने भी किया है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जाए।
UP में रेस्टोरेंट ने मेन्यू में 'इटैलियन राहुल गांधी' नाम से डिश, कांग्रेस नेताओं ने जताई आपत्ति
Rajya Sabha Election 2022: राजस्थान में कांग्रेस तीनों सीटों पर काबिज, बीजेपी के खाते में 1 सीट

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com