Love Jihad: यूपी के जालौन में नाबालिग हिंदू लड़की को भगा ले जाने आया मुस्लिम युवक, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

Love Jihad in Jalaun UP: उत्तर प्रदेश के जालौन में एक मुस्लिम युवक नाबालिग हिंदू लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने आया, लेकिन पकड़ा गया। आरोपी युवक आर्यन एमपी ग्वालियर का रहने वाला है।
आराेपी युवक
आराेपी युवक

Love Jihad in Jalaun UP: उत्तर प्रदेश के जालौन में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां नाबालिग हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले जाने के लिए एक मुस्लिम युवक उसके घर पहुंचा।

तभी इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को हो गई, जिसके बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। परिजनों ने आरोपी खिलाफ कन्वर्जन के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है।

ग्वालियर का रहने वाला है आरोपी युवक

जानकारी के अनुसार मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला मुस्लिम युवक आर्यन ने उनकी नाबालिग बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। उससे निकाह करने की बात कहकर उसे भगाकर ले जाने के लिए गुरुवार की देर शाम को कार से उनके घर पहुंचा।

इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को हो गई, जिसके बाद मोहल्ले के लोगों की मदद से उन्होंने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस इस घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com