Lucknow News: पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह सहित सपा के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल

UP Big News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की मौजूदगी में लखनऊ कार्यालय में पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली।
Lucknow News: पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह सहित सपा के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल

Many big leaders of SP join BJP: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की मौजूदगी में लखनऊ कार्यालय में गुरुवार को देर शाम समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह, पूर्व राज्य मंत्री बृज किशोर डिंपल ने अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी मौजूद रहे।

भाजपा की सदस्यता करने के बाद उन्होंने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए वह अपनी जान की आहूति भी करने को तैयार हूं, उन्होंने कहा कि पार्टी के विश्वास को बनाए रखूंगा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए अपना खून-पसीना बहा दूंगा।

बोले, जिस पार्टी में था वहां मेरे साथ अन्याय हुआ

राजकिशोर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना करारा हमला बोला। उन्होंने कहा जिस पार्टी में पहले था वहां उनके साथ अन्याय हुआ है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री राजकिशोर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लखनऊ के एक होटल में मुलाक़ात भी की थी।

हम मुसलमानों को आरक्षण नहीं देने देंगे: शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी में कई जगहों पर जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस राम मंदिर के मुद्दे को हमेशा लटकाती रही, भटकाती रही। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो कोर्ट में राममंदिर का केस भी जीता। भूमि पूजन किया और फिर बीते 22 जनवरी को भव्य मंदिर का उद्घाटन भी किया। गृहमंत्री शाह ने आगे कहा कि जब तक भारतीय जनता पार्टी का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को आरक्षण हम नहीं देने देंगे।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com