Noida News: पानी में पेशाब करके लगाया पोछा, मेड सबीना खातून की करतूत CCTV में हुई कैद

Noida News: मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसायटी का है, जहां एक फ्लैट मालिक जो कि हिंदू है ने मेड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
Noida News: पानी में पेशाब करके लगाया पोछा, मेड सबीना खातून की करतूत CCTV में हुई कैद

Noida News: नोएडा से एक बेहद चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां मेड ने पानी में पेशाब करके उससे पूरे घर में पोछा लगा दिया। फ्लैट मालिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला सबीना खातून को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें मेड पानी की बाल्टी के ऊपर बैठकर पेशाब करती दिख रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मामला

जानकारी के अनुसार मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसायटी का है, जहां एक फ्लैट मालिक ने घर पर साफ-सफाई करने वाली मेड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि महिला ने पानी में पेशाब करके उस पानी से पूरे घर में पोछा लगाया है।

इस दौरान उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी वीडियो भी सौंपा था। वीडियो में महिला पानी की बाल्टी पर बैठकर पेशाब करती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मेड को हिरासत में लिया और फिर उससे पूछताछ की।

फ्लैट मालिक है हिंदू

पहले महिला बाल्टी में पेशाब करने वाली बात से इनकार करती रही। वीडियो दिखाने के बाद उसने सच कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

फ्लैट मालिक हिंदू धर्म के हैं। 6 माह पहले सबीना खातून उनके यहां काम मांगने आई थी, तब उन्होंने घर की साफ-सफाई के लिए रख लिया था। आशंका है महिला पहले भी ऐसी हरकत कर चुकी हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Noida News: पानी में पेशाब करके लगाया पोछा, मेड सबीना खातून की करतूत CCTV में हुई कैद
UP News: हिंदू धर्म को पाखंड बता मौलाना करा रहे थे कन्वर्जन, आजमगढ़ में 18 गिरफ्तार
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com