UP: चंदौली में गैंगस्टर के घर पुलिस रेड के दौरान बेटी की हत्या, मारपीट के आरोप में SHO निलंबित

चंदौली (Chandauli) में हिस्ट्रीशीटर कन्हैया यादव (Kanhaiya Yadav) के घर पर पुलिस की दबिश के बाद बेटी की मौत का मामला गरमाता जा रहा है। इस पूरे मामले का विडियों भी काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। मामलें में इलाके के SHO को निलंबित कर दिया गया है।
UP: चंदौली में गैंगस्टर के घर पुलिस रेड के दौरान बेटी की हत्या, मारपीट के आरोप में SHO निलंबित
हिस्ट्रीशीटर कन्हैया यादव की बेटी की मौत के मामले में SHO निलंबितimage source - google

UP में गैंगस्टर का दबदबा बढ़ता जा रहा है। पुलिस राज्य में शांति कायम रखने के लिए लगातार इन पर कार्रवाई कर रही है। ऐसे में रविवार को पुलिस चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में गैंगस्टर कन्हैया यादव (Kanhaiya Yadav) को पकड़ने के लिए उसके घर गई। गैंगस्टर के घर पर ना होने पर पुलिस ने परिवारजनों से मारपीट की जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद से ही चंदौली (Chandauli) में हिस्ट्रीशीटर की बेटी की मौत का मामला गरमाता जा रहा है। इस पूरे मामले का विडियों भी काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

हत्या के आरोप में SHO निलंबित, FIR के दिए आदेश

सैयदराजा थाना क्षेत्र के SHO उदय प्रताप सिंह पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गैंगस्टर कन्हैया यादव (Kanhaiya Yadav) के परिवार के साथ मारपीट की। इस मारपीट में एक बेटी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस घटना में SHO पर कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा आरोपी पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

image credit : google

मामले पर IG के. सत्य नारायण का बयान आया है, उनका कहना है कि SHO को निलंबित कर दिया गया है। मृतक बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि रविवार को यूपी पुलिस (Up Police) चंदौली के मनराजपुर गांव में गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश के लिए पहुंची। गैंगस्टर के घर पर नहीं मिलने पर इलाके के थाना प्रभारी ने कन्हैया यादव की बेटियों को बुरी तरह मारपीट की जिसमें एक बेटी की संदिग्ध हालत में मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी बेटी अस्पताल में भर्ती है।

मामले की भनक लगते ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद शांति कायन करने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यूपी पुलिस बनेगी योगी सरकार के लिए भस्मासुर- अखिलेश यादव

चंदौली घटना मामले पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि – योगी सरकार ने यूपी पुलिस (Up Police) को सरेआम गुंडागर्दी करने के अधिकार दे रखे हैं। पर एक दिन यही पुलिस भस्मासुर बनकर भाजपाइयों को भी नहीं बक्शेगी।

लोकतंत्र में मर्यादा ,राजधर्म और शुचिता होती है। लेकिन इस भाजपा शासनकाल में सब खत्म हो चुका है। यह अत्यंत निदंनीय है।

हिस्ट्रीशीटर कन्हैया यादव की बेटी की मौत के मामले में SHO निलंबित
CJI N V Ramana को आखिर क्यों कहना पड़ा- जनहित याचिका बन रही व्यक्तिगत हितों की याचिका

Related Stories

No stories found.