UP Lok Sabha Election: तो क्या आजम खान जेल से करेंगे प्रचार? सपा की स्टार प्रचारक लिस्ट में है नाम

UP Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने यूपी में स्टार प्रचारक लिस्ट जारी की है। सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जेल में बंद आजम खान सहित कई नेताओं का नाम हैं।
UP Lok Sabha Election: तो क्या आजम खान जेल से करेंगे प्रचार? सपा की स्टार प्रचारक लिस्ट में है नाम

Samajwadi Party Star Campaigner List: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है और उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सात चरणों में चुनाव होने हैं। वहीं यूपी में पहले चरण में 8 सीटों पर चुनाव होगा और इसके लिए 19 अप्रैल को वोटिंग है।

वहीं पहले चरण के चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक लिस्ट जारी हो गई है। सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जेल में बंद आजम खान सहित कई नेताओं का नाम है। अब देखना ये है कि आजम खान चुनावी प्रचार में नजर आएंगे या नहीं।

सपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 नेताओं के नाम

यूपी में पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 नेताओं के नाम हैं। जिसमें जेल में बंद सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान का नाम है। इसके साथ ही सपा मुखिया अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नन्दा, सपा सांसद रामगोपाल यादव, सपा सांसद जया बच्चन, सपा सांसद डिंपल यादव, सपा सांसद जावेद अली खान, सपा यूपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, सपा सांसद रामजीलाल सुमन, सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, सपा राष्ट्रीय सचिव रामगोविंद चौधरी, सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत चौधरी, सपा राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति का नाम है।

किसान नेता तेजेंद्र सिंह विर्क का भी है नाम

सपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सपा विधायक महबूब अली, सपा विधायक और पूर्व मंत्री शाहिज मंजूर, सपा विधायक आशु मलिक, सपा विधायक किरनपाल कश्यप, सपा विधायक अतुल प्रधानस सपा विधायक उमर अली, सपा विधायक रफीक अंसारी, किसान नेता तेजेंद्र सिंह विर्क और हरेंद्र ताउ सहित कई नेताओं का नाम शामिल है।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण में यूपी की 8 सीटों पर मतदान होना है और इनके लिए 19 अप्रैल को वोटिग होगी। यूपी में पहले चरण में सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में वोटिंग होगी।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com