UP News: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में विपक्ष को बड़ा झटका, 400 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

Lok Sabha Election: भाजपा मिलन कार्यक्रम में बांसडीह क्षेत्र से कांग्रेस, सपा, बसपा तथा आम आदमी पार्टी सहित विभिन्न दलों से काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
UP News: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में विपक्ष को बड़ा झटका, 400 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

Big Blow to the Opposition: भाजपा मिलन कार्यक्रम के अंर्तगत मंगलवार को स्थानीय विधायक केतकी सिंह के मैरीटार स्थित आवास पर बांसडीह क्षेत्र से कांग्रेस, सपा- बसपा तथा आम आदमी पार्टी सहित विभिन्न दलों से काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विधायक ने दूसरे दलों से आए लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। कहा की आज पूरा देश के लोगों के साथ पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनके नेतृत्व का लोहा मान रहा है।

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र से लगभग तीन सौ लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराया। कहा कि यह अभियान अभी रुकने वाला नहीं है। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को 400 पार की लोगों को संकल्प दिलाई। बलिराम उपाध्याय, विजय बहादुर सिंह, नकुल चौबे, प्रतुल कुमार ओझा, प्रमोद सिंह, सतेंद्र सिंह, मिथलेश तिवारी, सीतांशु गुप्ता आदि मौजूद रहे।

गुजरात में कांग्रेस के 3 MLA बीजेपी में शामिल

इधर, गुजरात में कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। एक तरफ राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुजरात पहुंचने वाली है तो दूसरी तरफ कांग्रेस को गुजरात में झटका लगा है। यात्रा से ठीक तीन दिन पहले सीनियर कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के तीन विधायकों ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। पूर्व विधायक अर्जुन मोढवाडिया, मुलु भाई कंदोरिया और अंबरीश डेर बीजेपी में शामिल हो गए।