UP News: राहुल बनकर मुरादाबाद के इमरान ने अमरोहा की हिंदू लड़की का किया अपहरण, बजरंग दल ने कराया मुक्त

UP News: राहुल बनकर मुरादाबाद के इमरान ने अमरोहा की हिंदू लड़की का किया अपहरण, बजरंग दल ने कराया मुक्त

UP News: मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर गलत नाम से बना रखी थी आईडी, जाल में फंसाकर किया अमरोहा की किशोरी का अपहरण, पुलिस ने भेजा जेल।

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हिन्दू संगठनों ने लव जिहाद का एक और षड्यंत्र विफल कर दिया। राहुल गुर्जन बनकर हिंदू लड़की का अपहरण करने वाले जिहादी इमरान को बजरंग दल और अभाविप कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसके चंगुल से अमरोहा की रहने वाली लड़की को सकुशल मुक्त करा लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में इमरान ने गहरी साजिश का खुलासा किया है, जिसमें फर्जी नाम बताकर हिन्दू बेटियों को टार्गेट किया जा रहा है।

फेसबुक पर फर्जी नाम से बना रखी थी आईडी

पुलिस के मुताबिक, मुरादाबाद में थाना छजलैट क्षेत्र के गांव कूडामीरपुर के रहने वाले इमरान ने फेसबुक पर राहुल गुर्जन नाम से आईडी बना रखी थी। उसने अमरोहा जिले रहने वाली दलित समाज की किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। इमरान खुद को राहुल बताकर हिंदू लड़की से चेटिंग करने लगा और उसका नंबर हासिल कर लिया।

नाबालिग लड़की उसके मंसूब नहीं भांप सकी और उसके जंजाल में फंसती चली गई। किशोरी को इमरान बहाने से मुरादाबाद के बुध बाजार इलाके में ले आया। उसका इरादा लड़की को होटल के रूम में ले जाकर उसके साथ गलत करने का था मगर दोनों के अलग समुदाय का होने की वजह से मुरादाबाद के होटल वालों ने उसे कमरा नहीं दिया।

सूचना पर हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार जिहादी मानसिकता का इमरान नाबालिग लड़की को लेकर अपने किसी और ठिकाने पर ले जा रहा था तो इसकी जानकारी मुरादाबाद महानगर के हिन्दू संगठनों को लग गई। कुछ ही देर में अभाविप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं जमा हो गए और इमरान को शहर में इंपीरियल तिराहे के पास पकड़ लिया।

उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त करा लिया गया। संगठनों ने इमरान को पुलिस के हवाले कर दिया। पता होते ही अमरोहा से लड़की के घरवाले भी मुरादाबाद पहुंच गए और इमरान के खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी।

पुलिस ने बताया कि इमरान के खिलाफ किशोरी के अपहरण, छेड़छाड़, दलित उत्पीड़न और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार लिया गया है।

UP News: राहुल बनकर मुरादाबाद के इमरान ने अमरोहा की हिंदू लड़की का किया अपहरण, बजरंग दल ने कराया मुक्त
Gujarat: समोसे में गोमांस भर कर ग्राहकों को खिलाता था इस्माइल, गुजरात पुलिस ने दबोचा

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com