UP: 'राम और राष्ट्र से समझौता नहीं...', कांग्रेस से निकाले जाने के बाद प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया

Pramod Krishnam: कांग्रेस से निकाले जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि 'राम और राष्ट्र से समझौता नहीं'।
UP: 'राम और राष्ट्र से समझौता नहीं...', कांग्रेस से निकाले जाने के बाद प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया

Pramod Krishnam Statement: कांग्रेस पार्टी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में प्रमोद कृष्णम कई मुद्दों पर कांग्रेस और अपने नेता की आलोचना के कारण सुर्खियों में आ गए थे। शनिवार को कांग्रेस से हुए निष्कासन के बाद रविवार को आचार्य प्रमोद की पहली प्रतिक्रिया आई।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निष्कासित होने पर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि प्रमोद कृष्णम लगातार सार्वजनिक मंचों पर खुलकर विरोध करते रहे हैं।

राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वालों पर कटाक्ष

आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस के नेताओं पर लगातार निशाना साध रहे थे। वह उनके बयानों से खफा थे और इसलिए ही उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं को हिंदू विरोधी भी बताया था। अयोध्या में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र ठुकराने वाले नेताओं पर भी भड़के थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होने के बाद भी अपनी ही पार्टी का खुलकर विरोध शुरू किया तो कयास लगाए जाने लगे थे कि अब वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। भाजपा में शामिल होने से धर्माचार्य जीवन का भी पालन होगा और राजनीतिक सफर की नई शुरूआत होगी।

प्रधानमंत्री के विचारों की खुलकर प्रशंसा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से आचार्य काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा भी है कि वह प्रधानमंत्री के विचारों की खुलकर प्रशंसा करते हैं। 19 फरवरी को प्रधानमंत्री शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि शिलान्यास कार्यक्रम में ही भाजपा में शामिल होने की घोषणा हो सकती है। कांग्रेस पार्टी की कार्रवाई के बाद शामिल होने के लिए राह आसान हो गई है। अभी तक चर्चा थी कि शिलान्यास कार्यक्रम के बाद वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं लेकिन अब चर्चा शिलान्यास कार्यक्रम में ही घोषणा किए जाने की है।

कुमार विश्वास ने भी कांग्रेस पर कसा तंज

वहीं, आचार्य प्रमोद कृष्णम के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कुमार विश्वास ने भी कांग्रेस पर करारा प्रहार किया। उन्होंने पोस्ट में तुलसीदास की पंक्तियां लिखीं।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com