Uttarakhand: महिलाओं और बच्चों को घर में घुसकर पीटा, गर्भवती के पेट पर लात मारी, गुंडई करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

बनभूलपुरा,हल्द्वानी में हिंदू परिवार की गर्भवती को पेट में लात मारने और घर में घुस कर मारपीट करने वाले समुदाय विशेष के 4 लोगों को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इन 4 आरोपियों में से दो पर पहले ही संगीन धाराओं में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में अज्ञात लोगों की शिनाख्त में जुटी हुई है।
महिलाओं और बच्चों को घर में घुसकर पीटा, गर्भवती के पेट पर लात मारी, गुंडई करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
महिलाओं और बच्चों को घर में घुसकर पीटा, गर्भवती के पेट पर लात मारी, गुंडई करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछेimage credit - pexels

बनभूलपुरा में एक समुदाय के लोगों ने हिंदू परिवार के घर में घुसकर महिलाओं व पुरुषों को बहुत पीटा। इन आरोपियों ने गर्भवती महिला को भी नहीं बख्शा। गर्भवती महिला के पेट पर लात मारी और उसके कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस ने मुख्य आरोपित इमरान समेत चार को नामजद करते हुए 20-30 लोगों पर छेड़छाड, मारपीट, धमकी की धाराओं के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है।

क्या है पूरा मामला

बनभूलपुरा निवासी राजेंद्र मौर्या यहां परिवार के साथ रहते हैं और उनके घर के पास ही शान उर्फ इमरान भी परिवार के साथ रहता है। कुछ समय पहले नगर निगम ने घरों के बाहर से एक नाली बनाई थी। नाली राजेंद्र के घर के बाहर ऊंची हो गई, जिससे वहाँ पानी रुकने लगा।

राजेंद्र ने नाली को बराबर करने की कोशिश की और यह बात शान उर्फ इमरान को पसंद नही आयी। रोक टोक करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस समय तो शान वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ लाठी, डंडो व सरियों से लैस होकर राजेंद्र के घर पहुंच गए।

इन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज और विरोध पर पथराव कर भी कर दिया। राजेंद्र के परिवार की गर्भवती महिला ने विरोध किया तो उन लोगों ने उसके पेट में लात मार दी और सिर फाड़ दिया।

बनभूलपुरा पुलिस ने इस मामले आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 354, 354(बी), 395 व 504 के तहत शानू उर्फ इमरान व 20 से 30 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अभी तक चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही बाकी सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

महिलाओं और बच्चों को घर में घुसकर पीटा, गर्भवती के पेट पर लात मारी, गुंडई करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
DRDO साइंटिस्ट ने पाकिस्तानी महिला को दी खुफिया जानकारी: ATS चार्जशीट में हुआ खुलासा
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com