Bengal: बंगाल में गरजे मोदी- "संदेशखाली TMC के अत्याचार की पराकाष्ठा, आरोपियों को जेल में काटनी होगी जिंदगी"

West Bengal: कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला और पश्चिम बंगाल में हो रहे अत्याचारों का काला चिट्‌ठा खोला।
Bengal: बंगाल में गरजे मोदी- "संदेशखाली TMC के अत्याचार की पराकाष्ठा, आरोपियों को जेल में काटनी होगी जिंदगी"

PM Modi Rally in West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। इस दौरान कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां की टीएमसी सरकार पश्चिम बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं होने देती है।

उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज स्थापित कनरा ही भाजपा की पहचान है। हम हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाहते हैं। लेकिन टीएमसी सरकार हमें पश्चिम बंगाल में ऐसा करने की अनुमति नहीं देती है। पश्चिम बंगाल को रिकॉर्ड मात्रा में पैसा देने के बावजूद टीएमसी के कारण यहां समय पर परियोजनाएं पूरी नहीं हो सकी हैं।

भाजपा की रोक सकती है मां-बहनों पर अत्याचार

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ही है जो यहां माताओं और बहनों पर होने वाले अत्याचार को रोक सकती है। पूरे बंगाल ने, पूरे देश ने देखा है कि कैसे टीएमसी सरकार ने संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी। संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ, वो टीएमसी के अत्याचार की पराकाष्ठा थी। अब भाजपा ने संकल्प लिया है कि वो संदेशखाली के दोषियों को सजा दिलवाकर ही रहेगी। उन्हें जेल में ही जिंदगी काटनी होगी।

भ्रष्टाचार व आतंकवाद से मुक्ति के लिए कड़े फैसले लिए

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि मोदी की गारंटी है, आपका सपना। आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मोदी ने गरीब को उसका हक भी दिया और गरीब को लूटने वाले के खिलाफ कड़े और बड़े फैसले भी लिए। मोदी ने कड़े फैसले लिये ताकि देश भ्रष्टाचार मुक्त हो। मोदी ने कड़े फैसले लिए ताकी देश आतंकवाद से मुक्त हो। मोदी ने बड़े फैसले लिए ताकि 140 करोड़ भारतीयों को नए अवसर मिले।

25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला

उन्होंने कहा कि आज गांव-गांव डिजिटल हो रहा है। घर-घर फोन पहुंच गया है। ऐसा आधुनिक नेटवर्क दुनिया के कई विकसित देशों में भी नहीं हैं। मोदी ने बड़े फैसले लिए ताकि गांव और गरीब का एसटी, एससी और महिलाओं का आसान हो। कांग्रेस तो दशकों तक देश को गरीबी हटाओ का नारा देती रही। ये भाजपा की सरकार है, जिसने 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालकर दिखा दिया है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com