CM ममता का शर्मनाक बयान: रेप हुआ या अफेयर के बाद प्रेगनेंट हो गई? नाबालिग से रेप का TMC नेता के बेटे पर है आरोप

ममता ने कहा- क्या आपने यह जानने की कोशिश की है कि वह लड़की गर्भवती क्यों थी या उसका अफेयर चल रहा था? पुलिस ने मुझे बताया है कि लड़की और लड़के के बीच अफेयर चल रहा था... लेकिन दीदी ये भूल गईं कि अफेयर के दौरान भी युवती को प्रग्नेंट कर देना रेप की श्रेणी में ही आएगा। यह भारतीय कानून में है। और सीएम ममता ये भी भूल गई कि जिसके रेप के बाद मौत हो गई वो नाबालिग बच्ची थी मात्र 14 साल...।
CM ममता का शर्मनाक बयान: रेप हुआ या अफेयर के बाद प्रेगनेंट हो गई? नाबालिग से रेप का TMC नेता के बेटे पर है आरोप
ANI

पश्चिम बंगाल के नदिया में 14 साल की बच्ची से रेप की घटना पर सीएम ममता का शर्मनाक बनया सामने आया है। (rape case of a minor girl in Nadia district) दरअसल सीएम ममता बनर्जी ने इस मामले पर सवाल खड़े सवाल खड़े कर दिए। ममता बनर्जी ने कहा- कहानी बताई जा रही है कि रेप के कारण एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई, क्या आप उसे रेप कहेंगे? क्या आपने यह जानने की कोशिश की है कि वह लड़की गर्भवती क्यों थी या उसका अफेयर चल रहा था? पुलिस ने मुझे बताया है कि लड़की और लड़के के बीच अफेयर चल रहा था... लेकिन दीदी ये भूल गईं कि अफेयर के दौरान भी युवती को प्रग्नेंट कर देना रेप की श्रेणी में ही आएगा। यह भारतीय कानून में है। और सीएम ममता ये भी भूल गई कि जिसके रेप के बाद मौत हो गई वो नाबालिग बच्ची थी मात्र 14 साल...।

नाबालिग बर्थडे पार्टी में गई थी....
गौरतलब है कि 5 अप्रैल को एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की मौत हो गई थी। पीड़िता के परिवार का आरोप है कि वह एक बर्थडे पार्टी में गई थी जहां उसके साथ रेप किया गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिवार का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस नेता के दबाव में बिना पोस्टमार्टम कराए ही बच्ची का जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता ब्रज गोपाल गोला के 21 साल के बेटे पर बच्ची से रेप का आरोप है।
दीदी पीड़ित परिवार से बोली, आपने सूचना लेट दी अब जांच कैसे होगी?
घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा- बच्ची की मौत 5 अप्रैल को हुई थी... लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी 10 अप्रैल को मिली। अगर लड़की की मौत 5 अप्रैल को हुई थी, तो लड़की के परिवार वालों ने तुरंत पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई? परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया तो पुलिस सबूत कहां से लाएगी?

बंगाल में योगी की तरह लव जिहाद नहीं है, कोई प्यार में है तो हम कैसे रोक सकते हैं...

ममता बनर्जी ने कहा- यह प्रेम प्रसंग का मामला है, जिसके बारे में घरवालों को भी जानकारी थी। यदि कोई प्यार में है तो हम उसे कैसे रोक सकते हैं? ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम यहां लव जिहाद नहीं करते हैं. यह उनकी अपनी स्वतंत्रता है, लेकिन अगर कुछ गलत हुआ तो पुलिस दोषियों को गिरफ्तार कर लेगी।

बीजेपी पर मामले को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा- हर सुबह बीजेपी तय करती है कि मीडिया में क्या हेडलाइन चलेगी। इन लोगों ने कितनी बार तेल की कीमतों पर या दिल्ली दंगों पर या एनआरसी पर बात की है? नहीं।
CM ममता का शर्मनाक बयान: रेप हुआ या अफेयर के बाद प्रेगनेंट हो गई? नाबालिग से रेप का TMC नेता के बेटे पर है आरोप
Deogarh Ropeway Rescue: जहां ट्रॉली से सैंकड़ों श्रद्धालु जाते हैं, आखिर वहां कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा
पिता ने बताई पीड़ा
उधर, राज्य भाजपा ने इस मामले को लेकर राणाघाट में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया था। बीजेपी नेता अर्चना मजूमदार भी पीड़ित परिवार से मिलने गईं। मृतक बच्ची के पिता के मुताबिक चार अप्रैल को उनकी बेटी समर गोआला के बेटे के इन्विटेशन पर बर्थडे पार्टी में गई थी। शाम करीब साढ़े सात बजे एक पुरुष और दो महिलाएं बेटी को घर छोड़कर चले गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि घर आने के बाद उनकी बेटी के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। अगली सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसलिए हम डॉक्टर को देखने गए, जब लौट कर आए तो हमारी बेटी मर चुकी थी। समर गोआला के बेटे ने हमारी बेटी के साथ रेप किया है।

यदि मुंह खोलोगे, घर को आग लगा देंगे.. पीड़िता के परिवार को मिली थी धमकी

पीड़िता की मां के मुताबिक, 4 अप्रैल की शाम करीब 4 बजे वे मेरी बेटी को बर्थडे पार्टी में ले गए. वहां समर गोला के बेटे ने मेरी बेटी के साथ रेप किया। जो लोग मेरी बेटी को छोड़ने आए थे, उन्होंने हमें धमकी दी कि अगर हमने मुंह खोला तो घर में आग लगा देंगे। उस वक्त हम डरे हुए थे इसलिए कुछ बोले नहीं लेकिन अब इंसाफ चाहते हैं।

ममता के शर्मनाक बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं। यूजर्स ने ममता के इस बयान को हास्यप्रद बताया है। किसी ने कहा कि ममता एक सीएम होकर इस तरह का बयान कैसे दे सकती हैं।

Related Stories

No stories found.