मंगलवार, सितम्बर 29, 2020
sinceindependence  live weather cast

आजाद पत्रकारिता को समर्थन करें, क्योंकि आपका सहयोग ही हमारी ताकत

यदि आप भी हमारी आजाद और स्व्च्छंद समाचारों का समर्थन करने के लिए हमारे प्रयासों को महत्व देना चाहते हैं तो आज ही हमारे समर्थक बनें और हमारी आजाद पत्रकारिता को और भी बेहतर बनाने में मदद करें ताकि हम आप तक हर खबर आप तक सटीक व स्पष्ट रूप से पहुंचा सकें।
हम हर सामग्री को गहराई से देखते और उसका सम्पूर्ण विश्लेषण करते हैं ताकि किसी भी रूप में नकली और भ्रामक समाचार आप तक न पहुंच कर केवल सच्ची खबरें ही आप तक पहुंच सके। ऐसा इसलिए ताकि हर वो जानकारी आपको सटीक मिले जिसकी आप उम्मीद करते हैं। यही कारण है कि हम हर खबर का फैक्ट चैक जरूर करते हैं।

सिंस इंडिपेंडेंस स्वतंत्र विचारों और सही घटनाओं को प्रस्तुत करने के लिए अपने आप में अनोखा डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जो बगैर लाग लपेट के सिर्फ सच्ची घटनाओं को आप तक पहुंचाने के लिए कार्य कर रहा है। हमारा उद्देश्य एक नई और पारदर्शी विचारधारा को महत्व देना है।

सोशल मीडिया के आसपास चल रही फर्जी और निराधार खबरों के इस युग में, सीन्स इंडिपेंडेंस गहराई और स्वतंत्र समाचार देने की कोशिश हमेशा से करता आ रहा है। इसमें हमारे पत्रकारों द्वारा अपने कौशल और विवेक से सही तथ्यों के साथ खबरों को प्रस्तुत किया जाता है।
दुनियाभर में लाखों पाठक हमारा अनुसरण कर रहे हैं। हम अपने ग्राफिकल यूजर इंटरफेस पर भी काम कर रहे हैं ताकि लोगों को बेहतर पढ़ने का अनुभव प्रदान किया जा सके क्योंकि लोग डिजिटल मीडिया की ओर बढ़ रहे हैं। हमारा ध्येय ज्यादा से ज्यादा सरल तरीके से पाठकों तक खबरों को पहुंचाना है।
सामाजिक सरोकारों व सार्वजनिक हित से जुड़कर ही पत्रकारिता सार्थक बनती है, पत्रकारिता को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है, पत्रकारिता को यह महत्वपूर्ण मुकाम ऐसे ही नहीं मिला है, बल्कि लोगों के सामाजिक सरोकारों के प्रति पत्रकार के दायित्वों को बढ़ाया है।
वर्तमान में पत्रकारिता के भी कई माध्यम हैं। हम आप तक स्वतंत्र रूप से सच्ची, ताजा और हर तरह से बेहतर खबरें पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसे लेकर सिंस इंडेपेंडेंस की टीम चौबीसों घंटे जुटी है, ताकि आप तक जो भी खबर पहुंचे उसमें सौ प्रतिशत सच्चाई ही हो। हमारा मानना है कि किसी भी खबर पर पूरी तहकीकात और सच्चाई की जड़ों त​क जाकर आप तक पहुंचाना ही हमारी कोशिश है और इसमें आपका सहयोग भी हमारे लिए बेहद जरूरी है।
Editor (1)
और यही कारण है कि हम संविधान के मूल्यों, सामाजिक समानता और न्यायसम्मत विचारों तरजीह के लिए प्रतिबद्ध हैं। सीन्स इंडिपेंडेंस आपको विश्वास दिलाता है कि हम सामाजिक रूप से हर गलत घटना के खिलाफ आपकी आवाज बनते रहेंगे। एक ऐसी आवाज़ जो चौथे स्तंभ के रूप में आपके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।
Sinceindependence.com पर हम हमेशा अपने पाठकों को गुणवत्ता और स्वतंत्र निर्भीक समाचार प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हम अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च करने की भी योजना बना रहे हैं, इसके लिए हमें आपके सहयोग आवश्यकता है। यदि हमारी अच्छी तरह से शोध की गई, स्वतंत्र और निर्भीक विचारधारा ने आपको किसी भी तरह से प्रेरित किया हो तो कृपया हमें सहयोग दें। हमारा मानना है कि किसी भी खबर पर पूरी तहकीकात और सच्चाई की जड़ों त​क जाकर आप तक पहुंचाना ही हमारी कोशिश है और इसमें आपका सहयोग भी हमारे लिए बेहद जरूरी है। यदि आपको हमारी कहानियों और खबरों ने किसी तरह से प्रेरित किया हो तो हम आप से अपेक्षा करते हैं कि आप जरूर हमारे सहयोगी बनेंगे। हमें आपके समर्थन का इंतजार है। क्योंकि, आपका समर्थन ही हमारे मनोबल को बढ़ा रहा है जिसके लिए हमारी सिंस इंडिपेंडेंस टीम पूरी तरह से तत्पर है। आपके आस—पास की भ्रमित और निराधार खबरों पर शोध कर सच्ची खबरें आपतक पहुंचाने को लेकर भी हमारी टीम पुरे प्रयास कर रही है और सच्चाई आपके समक्ष रखने की कोशिश कर रही है। ऐसे में आप हमारे सहयोगी बनेंगे तो पारदर्शी खबरों को जल्द आप तक पहुंचाने का हमारा ध्येय और सरल होगा।

Login to your account below

Fill the forms bellow to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.