Smartphone और वॉच के बाद अब बॉटल भी स्मार्ट, Apple ने की लॉन्च, कीमत भी हैरान करने वाली

ए​क्सपेंसिव आई फोन के लिए एलीट क्लास में फेमस Apple ने अब पानी की बोटल को बाजार में उतारा है। ये कितनी स्मार्ट है जानिए।
Smartphone और वॉच के बाद अब बॉटल भी स्मार्ट, Apple ने की लॉन्च, कीमत भी हैरान करने वाली

ए​क्सपेंसिव आई फोन के लिए एलीट क्लास में फेमस Apple ने अब पानी की बोटल को बाजार में उतारा है, इसकी कीमत भारत में लगभग ₹4,600 हो सकती है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने लगभग ₹1,900 कीमत का पॉलिशिंग क्लॉथ लॉन्च किया था, और अब अमेरिकी कंपनी ने HidrateSpark नाम से एक नई पानी की बोटल लॉन्च की है।

इस पानी की बोतल में आखिर क्या खास है?

HidrateSpark पानी की बोतल को ऐपल की वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर $59.95 (लगभग ₹4,600) में लिस्टेड है। फिलहाल ये अभी केवल अमेरिका के बाजार में ही अवेलेबल है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह बोटल इतनी महंगी क्यों है। आपको बता दें कि दरअसल, यह एक स्मार्ट पानी की बोब्ल है क्योंकि इस बॉटल में ये क्षमता है कि ये आपके शरीर में पानी या तरल पदार्थ के डेली इनटेक को नोटिस कर सकती है। और आपके ये याद भी दिला सकती है कि आपको कब पानी या बॉटल में भरा लिक्विड पीना है।

बोटल के दो वेरिएंट अवेलेबल

iPhones की तरह, HidrateSpark भी दो वेरिएंट में अवेलेबल है; HidrateSpark Pro और HidrateSpark Pro STEEL जिसकी कीमत क्रमशः $59.95 (लगभग 4,600 रुपये) और $79.95 (लगभग 6,100 रुपये) है।

HidrateSpark Pro STEEL दो कलर सिल्वर और ब्लैक में अवेलेबल है। इसमें नीचे की तरफ एलईडी सेंसर लगे हैं जो पानी के इनटेक को नोटिस करता है और ब्लूटूथ कनेक्शन के जरिए ऐपल हेल्थ को अलर्ट करता है। HidrateSpark Pro वेरिएंट ब्लैक और ग्रीन कलर और समान फीचर्स के साथ आती है।

Related Stories

No stories found.