अगर आपके whats App में भी आ रहा है यह मैसेज तो हो जाये सतर्क !

दुर्घटनाग्रस्त होने वाले फोन के लिए अपडेट जारी करना होगा।
अगर आपके whats App में भी आ रहा है यह मैसेज तो हो जाये सतर्क !

स्मार्टफोन्स में वायरस और अन्य चीजों की शिकायतें कम हो गई हैं, लेकिन कई बार हैकर्स आपके फोन को अपना शिकारी बना लेते हैं। लेकिन इन सब के बीच इन दिनों एक तस्वीर ने दहशत पैदा कर दी है और इसकी वजह से स्मार्टफोन यूजर्स डर गए हैं। दरअसल, यह एक वॉलपेपर है जिसकी वजह से स्मार्टफोन क्रैश हो रहे हैं। इसके बाद, यह स्थिति बन गई है कि सैमसंग और अन्य स्मार्टफोन कंपनियों को इस वॉलपेपर के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने वाले फोन के लिए अपडेट जारी करना होगा।

पहली बार, लोगों ने इस तस्वीर या कहें वॉलपेपर के बारे में अपने अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किए। इस तस्वीर को हैंडल @UniverseIce के साथ साझा किया गया है और इस तस्वीर को साझा करने वाले व्यक्ति ने सख्त चेतावनी दी है कि यदि किसी भी स्मार्टफोन उपयोगकर्ता को यह तस्वीर मिली है, तो उसे तुरंत अपने फोन से हटा दें, यहां तक ​​कि गलती से भी यह स्मार्टफोन वॉलपेपर के रूप में उपयोग नहीं करता है। वरना आप अपना फोन खो देंगे।

इस पोस्ट ने दावा किया कि कई लोगों ने इस तस्वीर को अपना वॉलपेपर बना लिया और उसके बाद उनके स्मार्टफोन ने काम करना बंद कर दिया। इसी तरह, एक उपयोगकर्ता ने कहा है कि जब उसने वीबो पर यह तस्वीर अपलोड की, तो उसने देखा कि उसका रंग बदल गया है। दूसरी ओर, एक उपयोगकर्ता ने अपना अनुभव साझा किया और कहा कि उसका फोन खराब हो गया था।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com