BJP नेता बैजयंत पांडा ने किया बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ लोगों के ISI से संबध होने का दावा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में नये-नये विवाद सामने आ रहे है
फाइल चित्र
फाइल चित्र

डेस्क न्यूज – सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में नये-नये विवाद सामने आ रहे है, पहले सुशांत सिंह की मौत में अंडरवर्ल्ड गैंग का हाथ होने के आरोप लगे थे, वही अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ कलाकारों के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के साथ संबंधों का दावा किया है।

फाइल चित्र
फाइल चित्र

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जय पांडा ने बुधवार को एक विवादास्पद ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ बॉलीवुड हस्तियों को जम्मू-कश्मीर में हिंसा को प्रोत्साहित करने वाले निर्विवाद ट्रैक रिकॉर्ड के साथ कुछ पाकिस्तानियों के साथ संबंध मिले हैं।

BJP नेता ने किए इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों का ISI से संबंध होने का दावा

बैजयंत जय पांडा ने ट्वीट में लिखा है, 'कुछ बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक सम्बंध जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ उजाकर करते हुए हैरान करने वाले साक्ष्य मिले हैं, इनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है। मैं अपील करता हूं ऐसे लोगों के साथ काम न करें'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ होने की भी बात सुशांत के समर्थकों द्वारा की जा रही है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर कर ली थी आत्महत्या

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इसी के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के आरोप लग रहे है। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ आक्रामकता बढ़ रही, उनके प्रशंसकों ने यह आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और लॉबिंग जैसी कथित बीमार प्रथाओं का दोष है।

ओडिशा बीजपी के नेता है पांडा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जय पांडा बीजेडी के संस्थापक सदस्यों में रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजू जनता दल की टिकट पर ओडिशा की केंद्रपाडा सीट से चुनाव जीतकर आये थे, इसके बाद भारतीय जनता पाटी में शामिल हो गये।

Like and Follow us on :

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com