मेरे साजन है उस पार, मै इस पार: प्रेमी से शादी के लिए तैरकर भारत पहुंची बांग्लादेशी महिला

बांग्लादेश (Bangladesh) की एक महिला अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अवैध तरीके से नदी जंगलो को पार करते हुए भारत पहुंची।
मेरे साजन है उस पार, मै इस पार: प्रेमी से शादी के लिए तैरकर भारत पहुंची बांग्लादेशी महिला
Image Source: India Today

प्रेम में इंसान बावरा हो जाता है या यूं कहे की बावरेपन का दूसता नाम ही प्रेम है। बहरहाल ऐसे ही एक बावरेपन की मिसाल हाल ही में देखने को मिली। अपने प्रेमी के संग परीणय सूत्र में बंधकर उसके साथ दांपत्य जीवन बिताने की जिद को पूरा करने को एक बांग्लादेशी महिला सरहदों को पार करते हुए भारत पहुंची।

22 वर्षीय इस महिला की पहचान कृष्णा मंडल (Krishna Mandal) के तौर पर हुई है। कृष्णा (Krishna Mandal)अपने प्रेमी से विवाह करने के वास्ते अवैध तरीके से भारत पहुंची। इसके लिए उसने सुंदरबन (Sundarban) के जंगलो को पार किया और इसके बाद करीब एक घंटे तक नदी में तैरने के बाद वो अवैध रूप से अपने पिया के वतन में आ पहुंची।

फेसबुक पर हुई दोस्ती
कृष्णा मंडल की फेसबुक(Krishna Mandal) पर अभिक मंडल(Abhik Mandal) से दोस्ती हुई। जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनो ने इसके बाद शादी करने का फैसला किया,अब चूंकि कृष्णा(Krishna Mandal) के पास पासपोर्ट नहीं था तो उसने अवैध तरीके से बॉर्डर पार करने का रास्ता चुना।

कालीघाट मंदिर
कालीघाट मंदिर Image Source: Social Media

कालीघाट मंदिर में की शादी

कृष्णा ने तीन दिन पहले कोलकाता के कालीघाट मंदिर (Kalighat Temple) में अभीक के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि सोमवार को पुलिस ने कृष्णा (Krishna Mandal) को अवैध ढंग से बॉर्डर पार करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है की कृष्णा को Bangladesh High Commission को सौंप दिया जाएगा।

मेरे साजन है उस पार, मै इस पार: प्रेमी से शादी के लिए तैरकर भारत पहुंची बांग्लादेशी महिला
Singer K.K Passes Away: कोलकाता में सिंगर के.के का निधन‚ लाइव कॉन्सर्ट के बाद होटल में बेहोश हो गए थे
Since independence
hindi.sinceindependence.com