Britain: ब्रिटिश अखबार 'द गार्जियन' ने लिखा- मोदी का तीसरी बार पीएम बनना तय

British Newspaper: अखबार में हन्ना एलिस पीटरसन की तरफ से लिखे गए कॉलम में कहा गया है कि तीन राज्यों की जीत लोकसभा में भाजपा की संभावनाओं को और मजबूत करने वाली है।
Britain: ब्रिटिश अखबार 'द गार्जियन' ने लिखा- मोदी का तीसरी बार पीएम बनना तय

British Newspaper: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपार लोकप्रियता और अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बने माहौल को देखते हुए केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनना लगभग तय है। ब्रिटेन के प्रमुख अखबार द गार्जियन में यह संभावना जताने के साथ ही कहा गया है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में जीत ने पार्टी की ताकत को और बढ़ाया ही है।

अखबार में हन्ना एलिस पीटरसन की तरफ से लिखे गए कॉलम में कहा गया है कि तीन राज्यों की जीत लोकसभा में भाजपा की संभावनाओं को और मजबूत करने वाली है। यही वजह है कि पीएम मोदी खुद इस विधानसभा चुनावों की जीत को 2024 में जीत की गारंटी बता चुके हैं।

एकजुट नहीं इंडिया ब्लॉक

लेख में हन्ना एलिस पीटरसन ने कहा गया है कि विपक्षी दलों की तरफ से कुछ ही माह पहले बनाया गया गठबंधन इंडिया ब्लॉक भले ही सामूहिक रूप से भाजपा के खिलाफ लड़ने की प्रतिबद्धता जताता रहा हो लेकिन वह अभी भी एकजुट नहीं हो पाया है। पीटरसन ने अपने लेख में मोदी की जीत के लिए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को महत्वपूर्ण योगदान बताया है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com