पाकिस्‍तानी सांसद Amir Liyaqat Hussain की मौत, तीन शादियों और इमरान सरकार गिरने के बाद आए थे चर्चा में

पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन (amir liaqat hussain found dead) को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे।
 
पाकिस्‍तानी सांसद Amir Liyaqat Hussain की मौत, तीन शादियों और इमरान सरकार गिरने के बाद आए थे चर्चा में
इमरान खान की पार्टी के एमपी और (amir liaqat hussain found dead) चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक के बाद काफी विवादों में चल रहे थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे।

सुबह आमिर के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं

आमिर लियाकत हुसैन 49 साल के थे। जियो न्यूज के मुताबिक आमिर अपने घर में बेहोश पाए गए। इसके बाद उन्हें बेहद गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। लियाकत बीती रात से बेचैनी महसूस कर रहे थे लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया था। उनके कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं।जब आमिर ने कोई जवाब नहीं दिया तो स्टाफ ने दरवाजा तोड़कर उनके क।

न्यूड VIDEO हुआ था लीक, आइस ड्रग्स लेते नजर आए थे

पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।

आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी सैयदा दानिया शाह उनसे 31 साल छोटी थीं। दानिया ने हाल ही में आमिर लियाकत पर मारपीट, ड्रग्स लेने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे और तलाक की मांग की थी। आमिर की मौत पर दानिया ने ट्वीट किया, "अल्लाह उन्हें माफ करे लेकिन ये वाकई में हैरान करने वाला है।"

पूर्व पत्नी ने वीडियो किया था लीक

पूर्व पत्नी दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। वहीं इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रेकॉर्ड किया था। आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।
लंबे समय तक मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े रहे
पीटीआई में शामिल होने से पहले, वह मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के एक बड़े नेता थे। लेकिन अगस्त 2016 में उन्होंने पार्टी से नाता तोड़ लिया। उस समय उन्होंने घोषणा की थी कि वह राजनीति छोड़ रहे हैं। हालांकि 2018 में वह न सिर्फ इमरान खान की पार्टी में शामिल हुए, बल्कि कराची से सांसद भी चुने गए। लियाकत लंबे समय तक मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े रहे। 2001 में, उन्होंने Jio TV ज्वाइन किया। इसके बाद वह बोल न्यूज पर भी नजर आए। लियाकत को आखिरी बार बोल हाउस कार्यक्रम में देखा गया था।
आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी ने तलाक के साथ मांगे थे 15 करोड़, घर और गहने
आमिर लियाकत ने पिछले दिनों 18 साल की लड़की से शादी की थी जो अब टूटने की कगार पर है। दरअसल उनकी पत्नी दानिया ने तलाक की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि आमिर लियाकत बिल्कुल भी वैसा नहीं है जैसा वो टीवी पर दिखता है। वो शैतान से भी ज्यादा खराब है। उन्होंने कहा था कि आमिर के साथ गुजरे चार महीनों में मुझे दुख और परेशानी के अलावा कुछ नहीं मिला।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com