Viral News: तो क्या फ्रांस में दंगा उसे इस्लामी राष्ट्र बनाने के लिए? सुनें इजराइली मौलाना के जिहादी विचार; देखें VIDEO

Viral News: इन दिनों फ्रांस हिंसा की आग में झुलसा हुआ है। इसी बीच एक इजराइली मौलाना का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फ्रांस को मुस्लिम देश बनाने को लेकर बहुत कुछ कह रहे हैं।
Viral News: तो क्या फ्रांस में दंगा उसे इस्लामी राष्ट्र बनाने के लिए? सुनें इजराइली मौलाना के जिहादी विचार; देखें VIDEO

Viral News: बीते दिनों फ्रांस में हुई हिंसा की घटनाओं के कारण वहाँ का माहौल अभी तक शांत नहीं हो पाया है। इस दौरान एक मौलाना मोहम्मद तौहीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिमी देशों ने मुस्लिम देशों का कूड़ा इकठ्ठा (मुस्लिम शरणार्थियों को जगह देकर) करके अपनी स्थिति ख़राब कर ली है।

अब, इसी परिपेक्ष्य में एक और मौलाना की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 2050 तक फ्रांस मुस्लिम देश बन जाएगा। यह वीडियो मार्च 2019 का बताया जा रहा है।

Since Independence पर यहां देखें इजराइली मौलाना के बयान का Video...

इस वीडियो में इजराइल की अल-अक्सा मस्जिद के मौलवी अबू ताकी अल-बिन-अल-दारी दिखाई दे रहे हैं, जो कह रहे हैं कि, वर्ष 2050 तक फ्रांस में मुस्लिमों की संख्या बढ़ जाएगी। वो कह रहे हैं कि हमें गणना करनी चाहिए कि मुस्लिमों का ख़ुद का देश होना चाहिए, जहाँ वे अपने इस्लाम को लाएंगे, अपने प्रकाश को फैलाएंगे और पश्चिमी देशों में अल्लाह के दया के साथ जिहाद के जरिए इस्लाम का प्रचार करेंगे।

मौलवी आगे कहते हैं कि, 'मुस्लिमों ने पोलैंड और ऑस्ट्रिया पर जीत हासिल कर ली है। इस्लामिक स्टेट (ISIS) के लोग आगे बढ़कर आयरलैंड की राजधानी डबलिन तक पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने नमाज़ अदा की।'

मौलाना कहते हैं कि इस्लाम पूरी दुनिया में तीन तरीकों से फैलेगा। पहला तरीका है इस्लाम का प्रचार करके, दूसरा तरीका है जजिया (जिन्दा रहने देने के लिए गैर-मुस्लिमों से लिया जाने वाला टैक्स) लेकर और तीसरा तरीका है अल्लाह के करम से जंग लड़कर।' मौलाना आगे कहते हैं कि हमें इसे जारी रखना चाहिए जब तक कि पूरी दुनिया में इस्लामी झंडे के नीचे न आ जाए।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com