शादी से पहले ससुराल वालों के साथ नजर आईं Sonakshi

Madhuri Sonkar

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा और तापसी पन्नू के बाद अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। वहीं अब दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं। हालांकि अब तक इन खबरों पर न तो सोनाक्षी ने कुछ खुलकर कहा है और नहीं सिन्हा परिवार ने। 

Sonakshi Sinha

शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सब साफ हो गया। यही नहीं, पूनम ढिल्लों और हनी सिंह ने भी कार्ड मिलने के बाद खुलकर दोनों को बधाई दी, जिससे ये कन्फर्म हो गया कि दोनों शादी कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha

16 जून को 'फादर्स डे' था। इस मौके पर जहीर इकबाल की बहन सनम रतानसी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में सनम  अपने अब्बू के साथ नजर आ रही हैं। जिसमें सोनाक्षी भी साथ दिखाई दें रही है।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रतांसी एक जाने-माने ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं। 

Sonakshi Sinha

जहीर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर के साथ फिल्म 'डबल एक्सल' में काम किया था।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal