Twitter के बाद Coca-Cola पर Elon Musk ने लिखा 'कोक में कोकीन मिलाकर बेचूंगा'

Elon Musk: टेस्ला के CEO एलन मस्क ने ट्वीटर खरीदने के बाद हाल ही में Coca-Cola कंपनी को लेकर एक ट्वीट किया, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।
Twitter के बाद Coca-Cola पर Elon Musk ने लिखा 'कोक में कोकीन मिलाकर बेचूंगा'
एलन मस्क image credit - google

टेस्ला कंपनी के CEO एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। विश्व की सबसे फेमस सोशल मीडिया साईट ‘Twitter’ को खरीदने के बाद अब एलन मस्क का मन कोका-कोला पर फिसलता नजर आ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एलन मस्क का एक नया ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एलन मस्क ने कोका-कोला कंपनी को खरीदने की बात कही है।

कोला-कोला में कोकीन डालने की कही बात

एलन मस्क (Elon Musk) ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा – ‘मैं कोका-कोला खरीदूंगा ताकि उसमें कोकीन मिला सकूं। एलन मस्क का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एलन के इस ट्वीट पर आधे घंटे में ही 7 लाख से ज्यादा लाक्स आ चुके थे, तो वहीं हाज़ारों लोगों ने इस पर कमेंट किया था।

फेक ट्वीट पर बोले एलन- मैं चमत्कार नहीं कर सकता

इन दिनों एलन मस्क (Elon Musk) ट्वीटर पर काफी एक्टिव हैं ऐसे में हाल ही में उन्होंने कोका-कोला कंपनी को खरीदने की बात कही जिसके बाद कई फेक यूजर्स ने एलन मस्क के नाम से कई फेक ट्वीट किए, जिसमें लिखा था, 'अब मैं McDonald's खरीदने जा रहा हूं और सभी आइसक्रीम मशीनों को ठीक कर दूंगा।

एक फेक ट्वीट पर एलन मस्क ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने फेक ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर उस पर ट्वीट किया कि सुनों मै कोई चमत्कार नहीं कर सकता हूं।

44 बिलियन डॉलर में खरीदा ट्विटर

बता दें कि एलन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्वीटर को 44 बिलियन डॉलर यानि कि 3.30 लाख करोड़ रुपये में खरीद लिया। इस डील की खास बात यह थी कि यह पूरी डील कैश में हुई थी। बताया जा रहा है कि एलन मस्क ने कुछ समय पहले ट्विटर की 9 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी जिसके बाद अब उन्होंने ट्विटर का 100 प्रतिशत स्टेक हासिल कर लिया।

image credit- Ap

ट्वीटर में आएंगे बदलाव

ट्विटर खरीदने के बाद एलन ने कहा- ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां मानवता पर बात और चर्चा की जाती है। ऐसे में हम ट्विटर को नए और बेहतर फीचर्स के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले उन्होंने कहा था कि ट्विटर के पास एंड टू एंड एन्क्रिप्शन होना चाहिए ताकि आपका मैसेज कोई और ना पढ़ सके।

एलन मस्क
Elon Musk के टारगेट पर ट्विटर की पॉलिसी हेड विजया गाड्डे कौन है? मीटिंग में रोने लगीं तो हुईं ट्रोल

Related Stories

No stories found.