पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला, आखिर कब रुकेगी ये रोज रोज की लूट

देश में 9 दिनों में लगातार 8 बार पेट्रोल के दाम बढ़े है। बुधवार को पेट्रोल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई इसके साथ ही दिल्ली में पेट्रोल के दाम 101.01 प्रतिलिटर हो गए।
पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला, आखिर कब रुकेगी ये रोज रोज की लूट
देश में 9 दिनों में लगातार 8 बार पेट्रोल के दाम बढ़ेimage credit - ANI

देश में महंगाई कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहे है। ऐसे में आम आदमी की जेब पर दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है। 9 दिनों में लगातार 8 बार पेट्रोल के दाम बढ़े है। आज यानि बुधवार को पेट्रोल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई इसके साथ ही दिल्ली में पेट्रोल के दाम 101.01 प्रतिलिटर हो गए।

दिल्ली में पेट्रोल का शतक, कई शहरों में 110 के पार पहुचां पेट्रोल

बुधवार को एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई। इस बढ़त के साथ ही आज दिल्ली में आज पेट्रोल के दाम 101.01 रुपए प्रति लीटर और डीजल के दाम 92.27 रुपए प्रति लीटर हो गए।

वहीं मुम्बई में पेट्रोल और डीजल की कीमतें क्रमश: प्रति लीटर 115.88 रुपए और 100.10 रुपए हो गई है। चेन्नई की बात करे तो यहां पेट्रोल 106.69 रुपए और डीजल 96.76 रुपए है। कोलकत्ता में पेट्रोल की कीमत 110.52 रुपये और डीजल की 95.42 रुपए प्रति लीटर है। जयपुर में पेट्रोल के दाम 112.03 है।

विपक्ष का सरकार पर हमला, आखिर कब बंद होगी रोज रोज की लूटमार

देश में लगातार पेट्रोल के दाम बढ़ने पर विपक्ष सरकार पर हमलावर होता दिख रहा है। कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि हर रोज सुबह की ‘वसूली और लूट’ जारी, हर रोज़ महंगाई का 'गुरिल्ला हमला' जारी, कब रुकेगी ये रोज़ सुबह-सुबह की ‘पॉकेटमारी’ । सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा की आखिर कब ये लूटपाट बंद होगी। इस पर मोदी जी क्या कहेंगे।

मोदी सरकार ने लगाया पेट्रोल का ‘शतक’ - रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पेट्रोल के आए दिन बढ़ रहे दामों पर चिंता जाहिर की। उन्होंने पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा की मोदी सरकार ने पेट्रोल का “शतक” लगा ही दिया।

देश में 9 दिनों में लगातार 8 बार पेट्रोल के दाम बढ़े
एक बार फिर विवाह के बंधन में बंधेंगी जयपुर की IAS Tina Dabi, जानिए कौन है उनके मंगेतर

Related Stories

No stories found.