कॉर्डेलिया क्रूज से नए साल के जश्न के लिए गोवा जा रहे क्रूज का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, 2 हजार से ज्यादा यात्री फंसे, टेस्टिंग जारी

क्रूज अभी मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है. मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ा करने की अनुमति नहीं दी है. क्रू स्टाफ एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद सभी यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नए साले के जश्न के लिए कॉर्डेलिया क्रूज से गोवा जाने वाले लगभग 2 हजार कि परेशानी बढ़ चुकी है. एक क्रू स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर यात्रियों की परेशानी बढ़ी है. जिससे क्रूज पर हड़कंप मच गया. अंग्रेजी अखबार हिंदूस्तान टाइम्स के अनुसार क्रूज पर सवार लगभग 2,000 से अधिक यात्रियों और क्रू के पूरे स्टाफ की जांच जारी है. दूसरी और जहाज पर कोरोना संक्रमित पाए गए क्रू सदस्य को आइसोलेट किया गया है. वहीं अधिकारियों ने आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आने से पहले सभी को जहाज से ना उतरने के आदेश दिए है.

फिलहाल क्रूज अभी मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है. क्योंकी मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ा करने की अनुमति नहीं दी है. फिलहाल क्रू स्टाफ एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद सभी यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.

<div class="paragraphs"><p>फाइल फोटो</p></div>
उत्तरप्रदेश चुनाव 2022 : प्रियंका गाँधी ने चूड़ी बनाने वाली एक दलित महिला को भेजा गिफ्ट

एक दिन पहले आए मामलों से अधिक मामले आए महाराष्ट्र में -

महाराष्ट्र में रविवार के दिन कोरोना के 11,877 नए मामले सामने आए जो एक दिन पहले के मुकाबले से लगभग 2,707 ज्यादा है साथ ही ओमीक्रोन के 50 मामले सामने आए हैं. महाराष्ट्र के हेल्थ विभाग ने बुलेटिन जारी कर बताया कि महाराष्ट्र में 9 मरीजों की मौत हुई. इस तरह कोरोना से मरने वालों की संख्या 1,41,542 तक पहुंच गई है. वहीं महाराष्ट्र में अब 42,024 मरीजों का उपचार जारी है. संक्रमण के 11,877 मामलों में से 7,792 मामले सिर्फ मुंबई के है.

गौरतलब है की बीएमसी के अनुसार संक्रमण के 8,063 नए मामले सामने आए. जिनमें मुंबई में अकेले महाराष्ट्र के संक्रमण के कुल मामलों का लगभग 90 प्रतिशत है.

मामलों में हुई 10 गुना बढ़ोतरी -

BMC के आंकड़ों के अनुसार, शहर में 27 दिसंबर को 809 मामले सामने आए, रविवार तक संक्रमण के मामलों में लगभग 10 गुना बढ़ोतरी हुई है. वही शनिवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 9,170 नए मामले सामने आए. इस पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को बताया था कि महाराष्ट्र में अभी तक 10 से अधिक मंत्री और 20 विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

राज्य में आए ओमीक्रोन के 50 मामलों में से 36 पुणे महानगरपालिका इलाकों, 8 पिंपरी चिंचवड महानगरपालिका, दो-दो मामले पुणे ग्रामीण और सांगली तथा एक-एक मामला मुंबई और ठाणे से सामने आया है. इसके बाद राज्य में अभी ओमीक्रोन के 510 मामले आए हैं जिनमें से 193 लोग संक्रमण मुक्त हो गए हैं.

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>फाइल फोटो</p></div>
राजस्थान में सिस्टम का स्लो मोशन,ओमिक्रॉन की रिपोर्ट 6 दिन में, कई क्षेत्र बनते जा रहे है हॉट स्पॉट

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com