MOMOS वाला निकला पॉजिटिव, 200 से अधिक लोगों को खिला चुका मोमोज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में वैंडर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा बवाल
MOMOS वाला निकला पॉजिटिव, 200 से अधिक लोगों को खिला चुका मोमोज

न्यूज़- कोरोना वायरस की महामारी अभी भी बरकरार है। अनलॉक-1 लगने के बाद, बाजार फिर से शुरू हो गए हैं। इस बीच कई दुकानदार भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। ऐसा ही मामला ऐक और सामने आया है, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में MOMOS  बेचने वाला एक शख्स कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला है। ऐसे में ठेले से मोमोज खाने वाले 200 से ज्यादा ग्राहकों को लेकर चिंता बढ़ गई है। कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद, वह ठेला लगाकर मोमोज बेच रहा था। कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शहर में बवाल मच गया है।

जिला प्रशासन ने एक एडवाइजरी जारी की

बता दें कि आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार बिरलानगर निवासी व्यक्ति गोला का मंदिर पर जीतू हट मोमोज एवं सीपी कलोनी मुरार में देहली हट मोमोज के नाम से ठेला लगाता था। वह 2013 से ही यहां MOMOS बेच रहा हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने तक वह मोमोज बेचता रहा। इस दौरान उस के पास 200 से अधिक ग्राहक मोमोज खाने आए हैं। लोगो को ढूढ़ने के लिए मध्यप्रदेश सरकार के जिला प्रशासन ने एक एडवाइजरी जारी की है और लोगो से अपील कि है की जो भी लोग इसके संपर्क में आए हैं, वे खुद ही जांच करवा ले।

इतना ही नहीं, उस युवक का छोटा भाई भी एमएस चौराहे पर मोमोज लगाता है। यहां तक कि उसके लिए भी सामान संक्रमित युवक ही तैयार करता है। ऐसे में प्रशासन की टेंशन काफी बढ़ गई है। क्योंकि इन 3 दिनों में, कोई नहीं जानता कि कितने लोग इसके पास आए और मोमोज खाए।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com