सावधान! जयपुर में शादी-पार्टी में चोर सक्रिय: जयपुर में पलक झपकते ही उड़ा ले गया 10 लाख का कैमरा,देखें CCTV वीडियो

मामले में मुरलीपुरा IO ने बताया की आखरी बार चोर को CCTV फुटेज में बैटरी वाले रिक्शा से जाते हुए देखा गया।
सावधान! जयपुर में शादी-पार्टी में चोर सक्रिय: जयपुर में पलक झपकते ही उड़ा ले गया 10 लाख का कैमरा,देखें CCTV वीडियो
cctv फुटेज में चोर (मास्क लगाए हुए है) बैग ले जाते हुए देख सकते हैं

राजधानी जयपुर में शादी समारोह का समय चल रहा है। इसी दौरान चोरों की गैंग भी सक्रिय हो गई है। जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में दिन दहाड़े चोरी की वारदात सामने आई है। मुरलीपुरा के एक मैरिज गार्डन से चोर ने एक महंगे कैमरा को निशाना बनाया है। जिसकी कीमत तकरीबन 8 से 10 लाख रूपए बताई जा रही है। चोरी की इस घटना में राजेश कुमावत ने मंगलवार सुबह 5 बजे मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज़ करवाया।

चोरी की वारदात सोमवार दोपहर की है। यह पूरी वारदात गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर ने पहले कैमरा पर्सन राजेश कुमावत को कई देर तक फोलो किया और राजेश के हर मूवमेंट पर नजर रखी जैसे ही राजेश और उसका साथी खाना -खाने गए पीछे से मौका पाकर चोर ने कैमरे का बैग उठाया और फरार हो गया। मामले में मुरलीपुरा इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर ने बताया कि आखरी बार चोर को CCTV फुटेज में बैटरी वाले रिक्शा से जाते हुए देखा गया।

गार्डन में आने से पहले गेट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी चोर की तस्वीरें कैद हुई हैं। हालांकि चोर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इसकी वजह से चेहरा साफ नजर नहीं आ पाया।

CCTV फुटेज में चोर गार्डन के पीछे वाले गेट से कैमरों का बैग ले जाते हुए नजर आया

मुरलीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक पीड़ित राजेश कुमावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह सोमवार को कृष्णा पैलेस मैरिज गार्डन मुरलीपुरा माताजी के मंदिर के पास विवाह समारोह में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने गए थे। जहां पर भात का कार्यक्रम चल रहा था। कैमरे को एक बैग में रख कर खाना खाने चले गए थे।

इसके बाद जब कैमरे का बैग चेक किया तो वहां पर कैमरे नहीं मिले। दोनों बैग में दो कैमरे, 4 लैंस, चार्जर समेत अन्य सामान रखा हुआ था। गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी गई तो उसमें एक व्यक्ति कैमरों का बैग ले जाते हुए नजर आ रहा था।

चोर गार्डन के पीछे वाले गेट से कैमरों का बैग ले जाता हुआ नजर आया। इसके बाद पीड़ित ने मुरलीपुरा थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिलहाल मुरलीपुरा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

cctv फुटेज में चोर (मास्क लगाए हुए है)  बैग ले जाते हुए देख सकते हैं
JAIPUR CRIME: जयपुर की मेडिकल छात्रा 5 माह से लापता, पुलिस के हाथ अब तक खाली‚ पिता को तस्करी का शक

Related Stories

No stories found.