देवा गुर्जर हत्याकांड: हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के समर्थकों ने फूंकी बस

इस घटना में सैलून 10 से 15 लोग 2 वाहनों में हथियारों से लेस होकर आए और आनन-फानन में फायर किए। फिर कुल्हाड़ी से गले पर भी वार किया। गंडासे और अन्य हथियार भी थे।
पुलिस का भारी जाप्ता वहा पर तैनात किया गया है
पुलिस का भारी जाप्ता वहा पर तैनात किया गया है

राजस्थान के कोटा में दिनदहाड़े अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी जिसकी हत्या की गयी उसका नाम देवा गुर्जर बताया जा रहा है। देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में MBS अस्पताल पर भारी हंगामा, लाठी चार्ज और पथराव के बाद बिगड़े हालात बनते जा रहे है। फ़िलहाल पुलिस का भारी जाप्ता वहा पर तैनात किया गया है।

यह था पूरा मामला

रावतभाटा में कोटा बैरियर डैम रोड पर सैलून में बीच बाजार में दिनदहाड़े बोराबास निवासी देवागुर्जर पर गंडासे, धारदार हथियारों, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर से फायर कर हमला किया गया। यह घटना सोमवार शाम लगभग 5.30 बजे की है। इस घटना में सैलून 10 से 15 लोग 2 वाहनों में हथियारों से लेस होकर आए और आनन-फानन में फायर किए। फिर कुल्हाड़ी से गले पर भी वार किया। गंडासे और अन्य हथियार भी थे। घटना आपसी रंजिश की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देवा गुर्जर अपने वाहनों की मरम्मत कराने के लिए आया था।

हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के समर्थकों ने फूंकी बस, मॉर्चरी के बाहर बरसाए पत्थर
हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के समर्थकों ने फूंकी बस, मॉर्चरी के बाहर बरसाए पत्थर

आरोपी कोटा जिले के ही बताए जा रहे हैं

साथ में उसके साथी भी थे, लेकिन कहीं आसपास चले गए थे। देवा गुर्जर सेलून की दुकान पर सेविंग बनाने गया और उसी दौरान 2 वाहनों में आए 10 से 15 लोगों ने हमला कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएसपी झाबरमल यादव, सीआई राजाराम गुर्जर पहुंचे। अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद कोटा रैफर किया गया।

जहां रास्ते में ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया। कोटा निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। देवा गुर्जर के परमाणु बिजलीघर में भी वाहन चलते हैं। उसके खिलाफ भी कई मामले पूर्व में दर्ज हैं। बोराबास कोटा निवासी का रावतभाटा चारभुजा झालरबावड़ी में भी मकान है। आरोपी कोटा जिले के ही बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने हत्या का नामजद मामला दर्ज किया, 2 को डिटेन किया

खून रुकना हुआ मुश्किल, अस्पताल में 10 मिनट तक चलता रहा इलाज अस्पताल में 10 मिनट तक देवा गुर्जर का इलाज चलता रहा। उसका खून रुकना ही मुश्किल हो गया। उसे एम्बुलेंस से कोटा भेजा गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया गया। शव को कोटा मोर्चरी में रखवा दिया गया। अंतिम संस्कार पोस्टमार्टम के बाद होगा।

तोड़फोड़: सैलून की दुकान पर नुकसान

रावतभाटा में बैरियर पर हुई घटना में सैलून की दुकान पर नुकसान हुआ है। दुकान के कांच भी तोड़ दिए और सैलून का सामान भी तोड़ दिया। आरोपियों की तलाश जारी है पुलिस ने हत्या का नामजद मामला दर्ज किया, 2 को डिटेन किया

देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में रावतभाटा पुलिस ने परिवार जन की रिपोर्ट पर हत्या का नामजद मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी झाबरमल यादव ने बताया कि दो लोगों को डिटेन कर लिया गया है और बाकी के लिए टीमें अलग-अलग इलाकों में भेज दी गई है।

पुलिस का भारी जाप्ता वहा पर तैनात किया गया है
CM Ashok Gehlot का बड़ा ऐलान, नहीं होगी RAS मेन्स परीक्षा स्थगित, अभ्यर्थियों की मांग के बाद भी नहीं बदला फैसला
Since independence
hindi.sinceindependence.com