जयपुर में होली पर हुड़दंग, 3 राउंड हवाई फायरिंग फिर चले डंडे-सरिए

गुस्साए लोगों ने फायर करने वाले बदमाशों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को बदमाशों को सौंप दिया गया।
जयपुर  में होली पर हुड़दंग, 3 राउंड हवाई फायरिंग फिर चले डंडे-सरिए

एक गुट ने दूसरे पर सरिए-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। झगड़े के दौरान बंदूक से तीन राउंड फायर भी किए गए, जिसमें एक युवक के नीचे बैठने से उसकी जान बाल-बाल बच गई।

जयपुर में होली के त्यौहार पर एक बड़ा हादसा होते होते बचा है। जयपुर के सोडाला थाना इलाके में मामूली से विवाद ने एक बड़ा रूप धारण कर लिया झड़गा कुछ यू शुरू हुआ किशन, नवीन और अखिलेश होली पर बाइक पर सवार होकर होली की रामा - शामा करने निकले थे। तभी गली के रास्ते में अमन राठी और बाबा मिले और गाली - गलोच करने लगे मामला इतना बढ़ गया की एक गुट ने दूसरे पर सरिए-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। झगड़े के दौरान बंदूक से तीन राउंड फायर भी किए गए, जिसमें एक युवक के नीचे बैठने से उसकी जान बाल-बाल बच गई। गुस्साए लोगों ने फायर करने वाले बदमाशों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को बदमाशों को सौंप दिया गया।

<div class="paragraphs"><p>सरिए-डंडे से मारपीट से घायल किशन, नवीन और अखिलेश।</p></div>

सरिए-डंडे से मारपीट से घायल किशन, नवीन और अखिलेश।

बाबा ने हवाई फायर कर दहशत फैलाई

एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि रामराजपुरा राकड़ी निवासी समर बहादुर सरोज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि दोपहर करीब 2 बजे उसका बेटा किशन कुमार (26) अपने दोस्त नवीन (31) व अखिलेश (27) के साथ घर से बाइक लेकर निकला था। इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर कॉलोनी में रहने वाले अमन राठी, बाबा और उसके 4-5 दोस्तों ने उसको रोककर गली-गलौज की। इस बात को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद अमर, बाबा और उसके साथियों ने एक्टिवा स्कूटी पर रखे सरिए व डंडे निकाल लिए।

हमलावरों ने सरिए-डंडे से तीनों को जमकर पीटा। हमले में किशन के सिर में और नवीन व अखिलेश के हाथ-पांव में चोट लगने से घायल हो गए। इस दौरान पड़ोसी निरंजन बीच-बचाव करने आने पर आरोपियों ने उसका सिर भी फोड़ दिया। यह देखकर अमन और बाबा ने एक्टिवा की डिग्गी से पिस्टल निकाल ली। बाबा ने हवाई फायर कर दहशत फैलाई तो अमन ने किशन पर दो राउंड फायर किए। किशन के नीचे बैठ जाने से गोली पास से निकल गई और वह बाल-बाल बच गया।

<div class="paragraphs"><p>एक गुट ने दूसरे पर सरिए-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। झगड़े के दौरान बंदूक से तीन राउंड फायर भी किए गए, जिसमें एक युवक के नीचे बैठने से उसकी जान बाल-बाल बच गई।</p></div>
राजस्थान CRIME अपडेट – भाई ने पत्नी संग कर डाली देवर की हत्या

Related Stories

No stories found.