जयपुर डबल मर्डर केस: भाई-बहन की हत्या कर हत्यारा पंहुचा थाने, कहा भाई-बहन को मारकर आया हूँ,थाने में मचा हड़कंप

आरोपी गुलशन ने पडोसी भाई बहन को सुबह 7.30 बजे धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस मोके पर जाँच कर रही है।
पुलिस मोके पर जाँच कर रही है।

राजधानी जयपुर के सदर थाना इलाके में धारदार हथियार से भाई -बहन की हत्या कर आरोपी खुद पहुंच गया थाने मृतक भाई बहन का नाम सोनू, पूनम बताया जा रहा है। वहीं डबल मर्डर की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची वही FSL टीम को भी मोके पर बुलाया गया। आरोपी गुलशन ने पडोसी भाई बहन को सुबह 7.30 बजे धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी साफ़- सफाई का कार्य करता है। पुलिस मोके पर जाँच कर रही है।

आरोपी जब पुलिस स्टेशन पहुंचा तो उसने पुलिस को कहा कि भाई बहन को मार दिया है। यह सुनकर थाने में हड़कंप में मच गया और पुलिस तत्काल मर्डर पॉइंट पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया,आरोपी से फ़िलहाल हत्या करने के पीछे क्या मकसद रहा क्यों उसने ऐसा किया उसके बारे में पुछताछ कर रही है।

हत्या के शिकार हुये भाई बहन और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं
हत्या के शिकार हुये भाई बहन और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं

पुलिस के अनुसार वारदात जयपुर के सदर थाना इलाके में स्थित हसनपुरा में हुई है। हसनपुरा के महरों के मोहल्ले में एक मकान में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतकों में सोनू और पूनम ये दोनों भाई बहन थे और ये यहां अपने माता-पिता के साथ किराये के मकान में रहते थे। वारदात के दौरान मृतक भाई बहन के माता पिता काम पर गए हुये थे। उसी घर में आरोपी भी किराए पर दूसरे रूम में रहता था। हत्या के शिकार हुये भाई बहन और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैंहत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बुधवार को सुबह हत्यारा खुद ही सदर थाने पहुंच गया।

पुलिस मोके पर जाँच कर रही है।
JAIPUR CRIME: जयपुर की मेडिकल छात्रा 5 माह से लापता, पुलिस के हाथ अब तक खाली‚ पिता को तस्करी का शक
Since independence
hindi.sinceindependence.com