जयपुर: शॉर्ट सर्किट से डेयरी बूथ में लगी आग, जिंदा जला युवक,एक दिन पहले मिली थी धमकी

मौके पर FSL की टीम पहुंची, पुलिस के द्वारा जाँच की जा रही और हत्या करने जैसे पहलुओं को भी जाँचा जा रहा है।
जयपुर: शॉर्ट सर्किट से डेयरी बूथ में लगी आग, जिंदा जला युवक,एक दिन पहले मिली थी धमकी
मृतक बिहार का रहने वाला है और जयपुर में सरस डेयरी का बूथ चलाकर व्यवसाय कर रहा था।

जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में सुबह करीबन 2 बजे सरस डेयरी बूथ में शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी। आग लगने से बूथ में सो रहे युवक की दर्दनाक मौत होगयी। मालवीय नगर थाना इंचार्ज ने बताया की मृतक शिवचरित्र ने एक महीने पहले ही बूथ को गुलजारी नाम के व्यक्ति से किराये पर लिया था। मृतक बिहार का रहने वाला है और जयपुर में सरस डेयरी का बूथ चलाकर व्यवसाय कर रहा था।

बूथ को पुलिस ने खोला तो शव को जला हुआ पाया । पहचान शिवचरित्र के रुप में की गई है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि देर रात करीब दो बजे की यह घटना है। किसी ने सूचना दी थी कि बूथ में आग लगी हुई है। दमकल और पुलिस पहुंची और आग काबू कर बूथ खोलने की कोशिश की तो पता चला कि बूथ अंदर से बंद है। उसे तोड़ा गया तो अंदर युवक का जला शव पडा था। प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगना सामने आ रहा है। हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है। मौके पर FSL की टीम पहुंची, पुलिस के द्वारा जाँच की जा रही और हत्या करने जैसे पहलुओं को भी जाँचा जा रहा है।

 उक्त व्यक्ति ने शिव चरित्र को देख लेने की धमकी दी थी।
उक्त व्यक्ति ने शिव चरित्र को देख लेने की धमकी दी थी।

स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस, परिवार से भी बातचीत

मालवीय नगर पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बताया कि शिव चरित्र का डेयरी बूथ यहां पर काफी समय से है। बूथ हर दिन लगभग दस से बारह घंटे खुलता था। पुलिस को बताया गया कि कल शाम को किसी व्यक्ति से शिव चरित्र की तू तू मैं मैं हुई थी। उसके बाद लोगों ने दोनो को अलग कर दिया था। लेकिन उक्त व्यक्ति ने शिव चरित्र को देख लेने की धमकी दी थी। जिस व्यक्ति से विवाद हुआ वह व्यक्ति प्रतिष्ठित पद से रिटायर होना बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। उधर परिवार वालों ने बताया कि बूथ के अंदर या बाहर वायरिंग से संबधित कभी कोई इश्यू सामने नहीं आया। बताया ये भी जा रहा है कि बूथ अंदर और बाहर दोनो तरफ से बंद था। फिलहाल सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है।

मृतक बिहार का रहने वाला है और जयपुर में सरस डेयरी का बूथ चलाकर व्यवसाय कर रहा था।
JAIPUR CRIME: जयपुर की मेडिकल छात्रा 5 माह से लापता, पुलिस के हाथ अब तक खाली‚ पिता को तस्करी का शक

Related Stories

No stories found.