सुशांत की मौत को लेकर कंगना : मेरी बात झूठ निकली तो पद्मश्री लौटा दूंगी

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भाई-भतीजावाद के खिलाफ लगातार बयान दे रही हैं। सुशांत की मौत के बाद, कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म उद्योग में फैले भेदभाव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है
सुशांत की मौत को लेकर कंगना :  मेरी बात झूठ निकली तो पद्मश्री लौटा दूंगी

न्यूज़-    बॉलीवुड दो खेमों में बंटा हुआ है, एक खेमा भाई-भतीजावाद के खिलाफ खुलकर बयान दे रहा है और दूसरा खेमा इसे समर्थन दे रहा है और प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का दावा कर रहा है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भाई-भतीजावाद के खिलाफ लगातार बयान दे रही हैं। सुशांत की मौत के बाद, कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म उद्योग में फैले भेदभाव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने सुशांत की मौत के लिए उसी भेदभाव को जिम्मेदार ठहराया है। इस बीच, कंगना ने कहा है कि अगर वह सुशांत के बारे में अपने दावे को साबित करने में विफल रहती हैं, तो वह अपना पद्म श्री पुरस्कार लौटा देंगी।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि अगर वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अपने दावे को साबित नहीं कर पाती हैं, तो वह अपना पद्म श्री लौटा देंगी।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि अगर वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अपने दावे को साबित नहीं कर पाती हैं, तो वह अपना पद्म श्री लौटा देंगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे एक समन भी भेजा है और मैंने उन्हें सूचित किया है कि मैं मनाली में हूं, आप किसी को यहां भेज सकते हैं और मैं अपना बयान दूंगा, लेकिन मुझे अभी तक उनका कोई जवाब नहीं मिला है। । कंगना ने कहा कि मैं आपको बता रही हूं कि अगर मैंने कुछ कहा है, तो मैं इसे साबित कर सकती हूं, कुछ चीजें जो लोगों के सामने नहीं हैं, अगर मैं इसे साबित नहीं कर पाती हूं, तो मैं अपना पद्म श्री पुरस्कार लौटा दूंगी।

सुशांत सिंह राजपूत का 4 जून को निधन हो गया था, उन्होंने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का 4 जून को निधन हो गया था, उन्होंने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था और इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। सुशांत की मौत के बाद, कंगना रनौत ने कुछ वीडियो साझा किए थे जिसमें सुशांत पर मानसिक दबाव के बारे में बात की गई थी और कैसे सुशांत को बॉलीवुड और मीडिया दोनों द्वारा लक्षित किया जा रहा था। उन्होंने मीडिया में सुशांत के बारे में एक अंधा लेख साझा करते हुए मीडिया पर निशाना साधा। उन्होंने कहा था कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि एक सुनियोजित हत्या है, इसके पीछे फिल्म माफिया हैं।

कंगना ने सुशांत के पिता, पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे और फिल्म निर्माता शेखर कपूर के बयान का हवाला देते हुए कई आरोप लगाए

कंगना ने सुशांत के पिता, पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे और फिल्म निर्माता शेखर कपूर के बयान का हवाला देते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब मीडिया ने मुझपर निशाना साधा तो मैंने कभी भी कुछ नहीं कहा बल्कि पत्रकारों का सामना किया, जब इन लोगों ने मेरी आजादी की लड़ाई के खिलाफ (फिल्म- रानी लक्ष्मी बाई) बोला तो मैंने इन लोगों का डटकर सामना किया। कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत ने हम सभी को चौंका दिया है, लेकिन एक वर्ग ऐसा है जो यह साबित करना चाहता है कि सुशांत अवसाद में थे, आखिर किसी भी व्यक्ति का दिमाग इतना कमजोर कैसे हो सकता है जो कि इंजीनियरिंग की परीक्षा में टॉप का छात्र रहा हो।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.