नशा सौदागरों से 11 किलो से अधिक अवैध डोडाचुरा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना पुलिस अधिकारियों ने नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त से 11 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचुरा जब्त किया।
नशा सौदागरों से 11 किलो से अधिक अवैध डोडाचुरा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

प्रतापगढ़ से जाफर मेव की रिपोर्ट. प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना पुलिस अधिकारियों ने नशाखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त से 11 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचुरा जब्त किया।

पुलिस को देखकर घबराए, तलाशी ली तो मिला 11 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचुरा
हथुनिया थाने के थानाधिकारी मधु कंवर ने बताया कि गश्त के दौरान वे मचलाना से मोरझर गांव की तरफ जा रहे थे तभी एक मोटर साईकिल हिरो एचएफ डिलक्स आरजे 35 एसई 7107 पर दो व्यक्ति बैठे दिखाई दिए। दोनों के पास दो काले रंग के बैग थे । पुलिस को देखकर दोनों युवक घबरा गए, उन्होंने रोड़ के किनारे गाड़ी रोकी, और भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने एक अभियुक्त को तो मौके पर पकड़ लिया पर दूसरा व्यक्ति वहां से फरार हो गाया। तलाशी में पुलिस ने दोनों बैग से 11 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचुरा प्राप्त हुआ।
पुलिस ने की आरोपी से पूछताछ
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की जिसमें पता चला की आरोपी का नाम संदीप पिता मांगीलाल कुमावत मोरझर थाना इलाका हथुनिया का रहने वाला है। वहीं फरार व्यक्ति के बारे में पूछने पर पता चला की उसका नाम पवन विश्नोई जोधपुर का रहने वाला है। दोनों आरोपी बाईक पर बैग में अधकुटे अफीम का डोडा चुरा लेकर जा रहे थे।
नशे के सौदागरों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चलाया अभियान
राज्य में नशाखोरी को रोकने के लिए पुलिस सख्त है। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक डॉ . अमृता दुहन मादक पदार्थों की धरपकड के लिए विशेष अभियान चला रहे है। प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना में इसी अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। जिससें पुलिस ने 11 किलो 700 ग्राम अफीम डोडा चूरा जप्त किया।
नशा सौदागरों से 11 किलो से अधिक अवैध डोडाचुरा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार
Petrol Diesel Price: 1 दिन की राहत के बाद पेट्रोल-डीजल की किमतों में आया उछाल, जानिए क्या है आज के दाम

Related Stories

No stories found.