PUBG में हार गया तो नेता जी के बेटे ने लगा ली फांसी

लड़के के परिवार वाले किसी भी तरह के तनाव से इनकार कर रहे हैं। परिवार का कहना है कि प्रथम मोबाइल पर ज्यादा गेम खेलाता था। शायद यह गेम पबजी था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक खेल में किसी भी चुनौती को पूरा नहीं कर पाया था
PUBG में हार गया तो नेता जी के बेटे ने लगा ली फांसी

उदयपुर में शनिवार सुबह 21 वर्षीय युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक उदयपुर में जिला परिषद सदस्य और कांग्रेस नेता कामिनी गुर्जर का बेटा है। शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण पबजी गेम माना जा रहा है। जो दिन भर खेलता रहता था। अब पुलिस इसी एंगल से जांच कर रही है। हालांकि प्रथम का मोबाइल लॉक है। इसकी जांच की जा रही है।

मोबाइल पर ज्यादा गेम खेलाता था प्रथम
पुलिस का कहना है कि लड़के के परिवार वाले किसी भी तरह के तनाव से इनकार कर रहे हैं। परिवार का कहना है कि प्रथम मोबाइल पर ज्यादा गेम खेलाता था। शायद यह गेम पबजी था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक खेल में किसी भी चुनौती को पूरा नहीं कर पाया था।
प्रथम पिता की रिपोर्ट के अनुसार परिवार ने बताया कि वह खाना खाकर अपने कमरे में पढ़ रहा था। सुबह 4 बजे उनकी दादी ने प्रथम को वॉशरूम से आते देखा। इसके बाद 8 बजे जब पिता ने बगीचे में पौधों को पानी देते हुए कमरे में देखा तो प्रथम को फांसी पर लटका मिला। इसके बाद पिता ने किराएदार की मदद से गेट तोड़ा। प्रथम क्वार्टर के गेट पर हैंगर से लटका हुआ था। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया। जिसमें वह रस्सी से लटका मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर धारा-174 के तहत जांच शुरू कर दी है।
सब-इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह

पुलिस का कहना है कि लड़के का फोन ऐहतियात के तौर पर रखा गया है। फिलहाल फोन लॉक है। घरवालों ने किसी पर शक नहीं किया है, इसलिए खेल के एंगल से पता लगाया जा रहा है।

PUBG में हार गया तो नेता जी के बेटे ने लगा ली फांसी
जानलेवा PUBG: कलयुगी पूत का कारनामा, मां के कत्ल का कोई पछतावा तक नहीं, हत्या के बाद की पार्टी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com