कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट जयपुर में बीजेपी नेता के घर से गिरफ्तार

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट जयपुर में बीजेपी नेता के घर से गिरफ्तार

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट जयपुर में बीजेपी नेता के घर से गिरफ्तार

पुलिस ने तीन गनमैन और एक रसोइये समेत उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार किया है। राजू ठेहट को भाजपा नेता प्रेम सिंह बाजौर के घर से गिरफ्तार किया गया है।

महेश नगर थाना पुलिस ने बदमाश राजू ठेहट को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन गनमैन और एक रसोइया समेत उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार किया है। राजू ठेहट को भाजपा नेता प्रेम सिंह बाजौर के घर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि राजू ठेहट महेश नगर इलाके में कहीं बैठा है, जिस पर पुलिस ने घर पहुंचकर उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को सहयोग नहीं कर रहा है। जिसके उसे 151 में गिरफ्तार कर थाने लाया गया ।
महेश नगर थाने के सीआई सज्जन सिंह काविया

12 घंटे में दो बार थाने गया राजू ठेहट

प्रेम सिंह बाजोर के स्वेज फार्म स्थित सुंदरसिंह भंडारी नगर का प्लॉट नंबर 30 बीती रात महेश नगर थाने में गया। पुलिस ने राजू को उसके साथियों के साथ वहीं पाया। जिसे पुलिस रात में थाने ले आई और पूछताछ के बाद चली गई। आज फिर महेश नगर थाना पुलिस ने जाकर उसे पकड़कर थाने ले आई । इस दौरान पुलिस ने राजू समेत पांच लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार किया।

सीकर के बाद जयपुर में सक्रिय

राजू ठेहट सीकर के बाद जयपुर में अपनी जड़ें मजबूत करना चाहता है। इसी मकसद से उसने सुरक्षा की दृष्टि से जयपुर को अपना ठिकाना बना लिया था। इतना ही नहीं राजू ठेठ की नजर विवादित जमीनों पर और सट्टे के कारोबारियों पर भी थी। इसी को लेकर कई बदमाशों की राजू से रंजिश भी चल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजू ठेहट की मनोज नेहरा नाम के बदमाश से रंजिश थी. मनोज मेहरा राजू ठेहट के दुश्मन थे। मनोज मेहरा अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए राजू एटिपिकल को मारना चाहते थे। जिसे पूर्व में करणी विहार थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

<div class="paragraphs"><p>कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट जयपुर में बीजेपी नेता के घर से गिरफ्तार</p></div>
अवैध संबंधों के शक में अर्धनग्न कर महिला को पीटा, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Related Stories

No stories found.