उदयपुर में दिनदहाड़े नुपुर शर्मा के समर्थक की गला रेत कर हत्या, हत्यारों ने वीडियो बनाकर ली हत्या की जिम्मेदारी

उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई। हमलवारों के इकबाल इतने बुलंद थे कि उन्होंने मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया
उदयपुर में दिनदहाड़े नुपुर शर्मा के समर्थक की गला रेत कर हत्या, हत्यारों ने वीडियो बनाकर ली हत्या की जिम्मेदारी

उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई। हमलवारों के इकबाल इतने बुलंद थे कि उन्होंने मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया और तो और इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चेतावनी दी है।

वारदात के विरोध में पूरे शहर में बाजार बंद हो गया है। हाथीपोल, घंटाघर, अश्वनी बाजार, देहली गेट और मालदास स्ट्रीट का बाजार बंद है। मृतक के परिजनों ने सरकार से 50 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की डिमांड की है।

नाप देने घुसे, गला काट बाहर निकले

दरअसल कन्हैयालाल तेली की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार 2 लोग आए। कपड़े का नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में घुसे। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हमला बोल दिया। उन पर तलवार से कई हमले किए। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

नुपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट डालने की कीमत जान देकर चुकाई

कन्हैयालाल ने 10 दिन पहले नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके बाद से ही लगातार समुदाय विशेष के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। धमकियों से परेशान कन्हैया लाल ने 6 दिन तक दुकान नहीं खोली। उसने धमकियां देने वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे थोड़े दिन संभलकर रहने को कहा जरूर था लेकिन आरोपियों की धरपकड़ में गंभीरता नहीं दिखाई थी।

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

घटना की खबर लगते ही कलेक्टर तारा चंद मीणा, एसपी मनोज चौधरी मौके पर पहुंचे। शव फिलहाल मौके पर ही पड़ा है। परिजन हंगामा कर रहे हैं। खेरवाड़ा से पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियों को बुलाया गया है। शहर के 5 इलाकों में बाजार बंद कर दिए गए हैं। लोग मौके पर प्रदर्शन करने भी पहुंचे हैं।

आरोपियों की पहचान हो गई है – एसपी

एसपी उदयपुर मनोज चौधरी ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर तैनात कर दिया गया है। जो भी अपराधी हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित परिवार से बात नहीं हुई है। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट के बाद मिल रही धमकियों की शिकायत के सवाल पर एसपी बोले कि मृतक से जुड़े सभी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। कुछ आरोपियों की पहचान हुई है।

उदयपुर में दिनदहाड़े नुपुर शर्मा के समर्थक की गला रेत कर हत्या, हत्यारों ने वीडियो बनाकर ली हत्या की जिम्मेदारी
महाराष्ट्र में 9 लोगो की मौत का खुलासा, तांत्रिक ने ड्राइवर के साथ मिलकर ऐसे उतारा मौत के घाट
Since independence
hindi.sinceindependence.com