Sidhu Moose Wala को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीर आई सामने, सोनीपत के रहने वाले है दोनों

Sidhu Moose Wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नई अपड़ेट सामने आई है। सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों संदिग्ध सोनीपत के रहने वाले है।
Sidhu Moose Wala को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीर आई सामने, सोनीपत के रहने वाले है दोनों

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) में नई अपड़ेट सामने आई है। सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों संदिग्ध सोनीपत के रहने वाले है। इनका नाम प्रियवत फौजी और अंकित सेरसा बताया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए शूटर्स

जानकारी मिली है कि ये दोनो संदिग्ध शूटर्स पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कैद हुए थे। ये दोनों उसी बोलेरों में दिख रहे है जिसका इस्तेमाल सिद्धू को मारने में किया गया था। ये सीसीटीवी फुटेज फ़तेहाबाद के पेट्रोलपंप का बताया जा रहा है।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश है प्रियव्रत फौजी

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया प्रियव्रत फौजी एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। यह रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है। 18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्या में इसका हाथ था। प्रियव्रत पर दो हत्याओं समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज है। वहीं अंकित सेरसा की बात करें तो उसका क्राइम में कोई पास्ट रिकार्ड नहीं है। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाल पर हमले के दौरान दोनों संदिग्ध बोलेरो में ही सवार थे।

जानें Sidhu Moose Wala murder case से जुड़ी सभी अपडेट

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इस हत्या के पिछे लॉरेंस विश्नोई का हाथ बताया जा रहा था। शुक्रवार, 3 जून को लॉरेंस विश्नोई ने कबूला कि उसी की गैंग के द्वारा ये हत्या की गई है पर इसके आदेश उसने नहीं दिए थे। ऐसे में आज सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीरें सामने आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Sidhu Moose Wala को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की तस्वीर आई सामने, सोनीपत के रहने वाले है दोनों
Sidhu Moose Wala Murder: तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का कबूलनामा- 'हां मेरी गैंग ने मूसेवाला का मर्डर किया' कत्ल में नए किरदार की एंट्री‚नेपाल पहुंची पुलिस
Since independence
hindi.sinceindependence.com