कोर्टरूम में सजा सुन रेपिस्ट की बौखलाहट: जज पर फेंक डाली चप्पल, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का दोषी है आरोपी

अदालत ने अभियोजन पक्ष की ओर से पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को संज्ञान में लिया। अदालत ने आदेश पारित करने से पहले 53 दस्तावेजी साक्ष्यों पर बहस के बाद सुनाई थी सजा।
कोर्टरूम में सजा सुन रेपिस्ट की बौखलाहट: जज पर फेंक डाली चप्पल, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का दोषी है आरोपी

पांच साल की बच्ची से रेप और हत्या  का दोषी

एक तो चोरी दूसरा सीनाजोरी ये मुहावरा तो आपने सुना होगा... लेकिन ये मुहावरा तब सच साबित हो गया जब सूरत की एक अदालत ने रेपिस्ट को सजा सुनाई और वो बौखला गया। दरअसल गुजरात स्थित सूरत की अदालत में जज ने पांच साल की बच्ची से रेप और हत्या के दोषी को सजा सुनाई तो वह हैरान रह गया। सजा सुनते ही उसने कोर्ट रूम में ही जज पर चप्पल दे मारी। हालांकि, उसकी चप्पल विटनेस बॉक्स के पास ही गिर गई। ये वाकया होने के बाद उसे गिरफ्त में लेकर वहां से ले जाया गया। जज ने रेप के इस दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के निवासी शख्स ने इसी साल 30 अप्रैल को पांच साल की बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी। पीड़िता एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी। दोषी ने किशोरी को अकेला पाकर दोषी ने चॉकलेट देने के बहाने उसका अपहरण कर लिया था।

दुष्कर्म कर सिर पर ईंट से हमला कर दी थी हत्या

रिपोर्ट में अभियोजन पक्ष ने कहा कि दोषी मासूम बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके सिर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। घटना के बाद, सूरत के हजीरा पुलिस स्टेशन में संबंधित प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम भी शामिल है।

26 गवाहों और 53 दस्तावेजी गवाहों के बाद उम्रकेद की सजा

अदालत ने अभियोजन पक्ष की ओर से पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को संज्ञान में लिया। अदालत ने आदेश पारित करने से पहले 53 दस्तावेजी साक्ष्यों पर भी विचार किया। इसके बाद बुधवार को 27 साल के इस शख्स को पांच साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई। विशेष पोक्सो न्यायाधीश पीएस काला की अदालत की ओर से सजा सुनाए जाने के बाद दोषी ने आक्रोशित हो गया और न्यायाधीश की ओर अपनी चप्पल फेंक दी।

ये भी सामने आया है कि दोषी व्यक्ति के मोबाइल से अश्लील वीडियो के साथ जानवरों के अश्लील क्लिप भी मिले हैं। आरोपी की मानसिक स्थिति दिखाने के लिए मोबाइल भी कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी पहले भी एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या कर चुका है।

<div class="paragraphs"><p>पांच साल की बच्ची से रेप और हत्या&nbsp; का दोषी</p></div>
सरकार क्यों जनता को अमीर बनने के सब्जबाग दिखाने वाली पिरमिड स्कीम्स पर बैन लगा रही? जानिए चेन बिजनेस सिस्टम के बारे में वो सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com