कलयुगी चाचा की शर्मनाक हरकत, पैसों के लिए बेच दी अपनी ही 9 साल की भतीजी

बिहार के बेगूसराय में रहने वाली 9 साल की नाबालिग लड़की को रेड एरिया में महज 50 हजार रुपये में बेचने का मामला सामने आया है।
कलयुगी चाचा की शर्मनाक हरकत, पैसों के लिए बेच दी अपनी ही 9 साल की भतीजी

डेस्क से यशस्वनी की रिपोर्ट-

बिहार के बेगूसराय से रिश्तों को तार तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां रहने वाली 9 साल की नाबालिग लड़की को रेड एरिया में महज 50 हजार रुपये में बेचने का मामला सामने आया है और चौंकाने वाले बात ये है कि ये हरकत किसी और ने नहीं बल्कि लड़की के असली चाचा ने की थी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बताया जा रहा है कि बच्ची का लापता होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया, इससे उसकी जिंदगी नर्क होने से बच गई। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी चाचा और लड़की खरीदने वाली अस्मीन नाम की महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। आसमीन रेड लाइट एरिया में ही रहती हैं। पुलिस का कहना है कि आसमीन रेड लाइट एरिया में लड़कियों की खरीद बिक्री करती है।

कलयुगी चाचा की शर्मनाक हरकत, पैसों के लिए बेच दी अपनी ही 9 साल की भतीजी
Jaipur: ट्रांसफर ना होने पर द्रव्यवती नदी में कूद कर दी जान, पत्नी के बाद पति ने भी लगाई छलांग
पूजा के बहाने भतीजी को साथ ले गया
जानकारी के मुताबिक बेगूसराय में 25 जून की शाम को प्रियांशु पाठक अपने भाई के घर पहुंचे थे। वहां वह अपनी 9 साल की भतीजी को पूजा के बहाने अपने साथ ले गया, और मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में 50 हजार रुपये में बेच दिया। 25 जून को देर शाम तक लड़की के वापस नहीं लौटने पर पिता ने तलाश शुरू की। जब वह कहीं नहीं मिली तो उसके पिता ने थाने में शिकायत की।

गिरफ्तार किया तो उगला राज

पुलिस ने आरोपी प्रियांशु पाठक को गिरफ्तार किया तो उसने लड़की को मुजफ्फरपुर में बेचने की बात कबूली, जिसके बाद पुलिस टीम ने मुजफ्फरपुर रेड लाइट इलाके में छापेमारी कर युवती को बरामद कर लिया।

लड़की को खरीदने वाली महिला अस्मीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। तेघड़ा के डीएसपी ने बताया कि लड़की को उसके चाचा ने रेड लाइट एरिया में बेचा था, जिसे बरामद कर लिया गया है। विक्रेता और खरीदार दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कलयुगी चाचा की शर्मनाक हरकत, पैसों के लिए बेच दी अपनी ही 9 साल की भतीजी
कौन है Alt News का सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर, पहले भी लगे हैं धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप
Since independence
hindi.sinceindependence.com