बेटे ने मां-बाप पर किया कुल्हाड़ी से वार, मां की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने लालपरी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया। वही रामाशीष मांझी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नौबतपुर एसआई राजा राम ने बताया कि घटना के बाद बद्री मांझी घर छोड़कर फरार हो गया। मामला आग की तरह पूरे इलाके में फैल गया
बेटे ने मां-बाप पर किया कुल्हाड़ी से वार, मां की मौत

पटना के नौबतपुर में पत्नी की मौत के बाद नाराज बेटे ने अपने ही मां-बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसमें मां की मौत हो गई। पिता का इलाज जारी है। पेट दर्द के कारण युवक की पत्नी की मौत हो गई थी। बेटे ने घरवालों को बताया कि मां मेरी पत्नी पर जादू टोना करती थी। वह उसका कलेजा निकालकर खा रही थी। इसलिए मैंने उसे मार डाला।

घटना के बाद आरोपी फरार
इसके लिए उन्होंने अपने माता-पिता को जिम्मेदार ठहराया। ऐसे में गुरुवार को उसने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें मां की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा गांव छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया। जबकि घायल पिता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल नौबतपुर थाना क्षेत्र के करई गांव निवासी बद्री मांझी (30 वर्ष) मजदूरी का काम करता था। वह अपने माता-पिता और पत्नी के साथ गांव में रहता था। ऐसे में गुरुवार की शाम उनकी पत्नी कारू मांझी (28 साल) के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। बद्री मांझी अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

पत्नी को तंत्र-मंत्र करके मार डाला- आरोप

इस घटना से नाराज बद्री मांझी अस्पताल से वापस आ गया और अपने पिता आशीष मांझी (55 साल) और मां लालपरी देवी (50 साल) पर डायन होने का आरोप लगाने लगा। उसने कहा कि तुमने मेरी पत्नी को तंत्र-मंत्र करके मार डाला है, अब उसे जीवित कर दो। इस पर जब मां ने आरोप का खंडन किया तो बद्री मांझी ने गुस्से में उन दोनों पर गड़ासी से हमला कर दिया। इस हादसे में बद्री की मां लालपरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता रामाशीष मानसी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए पटना एम्स भेजा

इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने लालपरी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया। वही रामाशीष मांझी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नौबतपुर एसआई राजा राम ने बताया कि घटना के बाद बद्री मांझी घर छोड़कर फरार हो गया। मामला आग की तरह पूरे इलाके में फैल गया।

बेटे ने मां-बाप पर किया कुल्हाड़ी से वार, मां की मौत
जयपुर से वायरल हुए 'सर तन से जुदा' के वीडियो से क्या गौहर चिश्ती का है कोई कनेक्शन ?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com