PUBG की ऐसी सनक की अपनी ही मां का कातिल बना बेटा, 3 दिन तक घर में रखा शव

Lucknow: लखनऊ में वीडियों गेम की दीवानगी का एक भयानक मामला सामने आया है। यहां 16 साल के एक बेटे ने PUBG न खेलने देने पर अपनी ही मां का कत्ल कर दिया।
PUBG की ऐसी सनक की अपनी ही मां का कातिल बना बेटा, 3 दिन तक घर में रखा शव
PUBG खेलने से मना करने पर बेटे ने ली मां की जान

Lucknow: लखनऊ में वीडियों गेम की दीवानगी का एक मामला सामने आया है। यहां 16 साल के एक बेटे ने PUBG न खेलने देने पर अपनी ही मां का कत्ल कर दिया। इसके बाद वह मां के शव के साथ 3 दिन तक घर में रहा। शव से बदबू आने पर बच्चे ने खुद अपने पिता को फोन पर मां की हत्या करने की बात बताई। बच्चे के पिता ने मंगलवार रात को पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

मामला लखनऊ के यमुनापुरम कॉलोनी का बताया जा रहा है। बच्चे के पिता नवीन कुमार सिंह भारतीय सेना के अधिकारी है जो कि वर्तमान में पूर्वी भारत में तैनात हैं।

PUBG खेलने से मना किया तो बच्चे ने दागी गोलियां

लखनऊ एडीसीपी ने बताया कि बच्चे ने पबजी खेलने से मना करने पर अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी। जांच में पता चला है कि बच्चा पबजी खेलने का आदी था। उसकी मां अक्सर उसे यह गेम खेलने से मना करती थी। घटना वाले दिन भी यही हुआ था, मां के मना करने पर बच्चे ने गुस्से में पिता की पिस्तौल से इस घटना को अंजाम दिया।

3 दिन तक घर में रखा शव, बदबू आने पर पिता को बताई बात

मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने मां के शव को एक कमरे में बंद कर दिया। 3 दिन बाद जब उसमें से बदबू आने लगी तो बेटे ने अपने पिता को वीडियों कॉल किया और मां की हत्या करने की बात बताई, साथ ही शव की तस्वीरें भी कॉल पे दिखाई। बाद में नवीन ने अपने एक करीबी रिश्तेदार को इस बात की सूचना दी और घर जाकर देखने को कहा। रिश्तेदार ने लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाई के डर से मां के शव के साथ रही मासूम

बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी मां के शव के साथ 3 दिन तक रहा। आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद अपनी 10 साल की मासूम बहन को किसी को भी ये बात न बताने की धमकी दी, साथ ही हंगामा करने पर उसे मारने की बात भी कही। आरोपी ने अपनी मां के शव के साथ बच्ची को भी कमरे में बंद कर दिया था। भाई की डर की वजह से वह मासूम 3 दिन तक अपनी मां के शव के सामने रोती रही।

PUBG खेलने से मना करने पर बेटे ने ली मां की जान
हो गया Sidhu Moose Wala की हत्या के कारण का खुलासा!: गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी की ये बात सिद्धू मूसेवाला ने नहीं मानी थी

घटना से 2 दिन पहले हुई थी मां-बेटे की लड़ाई

बताया जा रहा है कि घटना के 2 दिन पहले मां-बेटे के बीच लड़ाई हुई थी। महिला ने घर से 10000 रुपए गायब होने पर बेटे की जोरदार पिटाई की थी। इस बात के बाद से ही बेटे ने अपनी मां को रास्ते से हटाने का मन बना लिया था। रात में महिला जब सो रही थी, तो उसने पिता की पिस्टल से मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बताया जा रहा है कि पहले बेटे ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की पर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस का सारा सच बता दिया। पुलिस ने नवीन की बच्ची को उसके भाई को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

PUBG खेलने से मना करने पर बेटे ने ली मां की जान
Lalu Yadav: 13 साल से चल रहे केस में बरी हुए लालू यादव, जानें क्या था मामला

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com