बगल में थाना, वहीं चोरों का ठिकाना, पुलिस सोती रही चोर ले उड़े 17 लाख के जेवरात

जब सुबह महिला पानी पीने के लिए उठी उठते ही उसे चक्कर आने लगे देखा की बक्से के ताले टूटे हुए पड़े हैं और सब जेवराहत गायब मिले तो वो चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए
बगल में थाना, वहीं चोरों का ठिकाना, पुलिस सोती रही चोर ले उड़े 17 लाख के जेवरात

बगल में थाना, वहीं चोरों का ठिकाना, पुलिस सोती रही चोर ले उड़े 17 लाख के जेवरात

नागौर से केशा राम गढ़वार की रिपोर्ट: नागौर के मेड़ता क्षेत्र के रेल पुलिस चौकी के पास एक ही रात में चोरों ने चार घर को निशाना बनाया और 17 लाख रुपए के जेवरात उड़ा ले गए, चोर इतने शातिर थे की घर में सो रहे परिवार पर स्प्रे करकर पहले बेहोश किया फिर सोने चांदी के जेवर और नगदी समेट ले गए। चोर इतने पाक की सोने चांदी के अलावा कोई भी आभूषण नहीं ले गए। जो साथ अन्य आभूषण थे उनको हाथ तक नहीं लगाया।

17 लाख के सोने चांदी और ₹20 हजार की नकदी लेकर गायब
चोरी का यह मामला पूरा नागौर जिले के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेन कस्बे का जहां पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 घरों में चोरों ने हाथ साफ किया है इसमें दो घरों से 17 लाख के सोने चांदी और ₹20 हजार की नकदी चोरी की जबकि एक घर से ₹2000 और दो चांदी के सिक्के जताए के सूने मकान में चोरों को कुछ नहीं मिला तो वहां पड़ी गैस की टंकी को भी अपने साथ ले गए चोरों को जो कुछ काम की चीज मिली वह अपने साथ ले गए।
<div class="paragraphs"><p><strong>ग्रामीणों ने जताया रोष</strong></p></div>

ग्रामीणों ने जताया रोष

महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल

जब सुबह महिला पानी पीने के लिए उठी उठते ही उसे चक्कर आने लगे देखा की बक्से के ताले टूटे हुए पड़े हैं और सब जेवराहत गायब मिले तो वो चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए। कुछ देर बाद चला कि एक घर में और चोरी हुई है। सूर्योदय होते-होते पता चला कि चौकी के पास स्थित रामनगर कॉलोनी में एक नहीं पूरे 4 घरों के ताले तोड़े गए हैं। जिन दो घरों में बड़ी वारदात हुई है वहां की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल हो गया है वहीं एक युवक तो सदमे में चला गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस चौकी के पास ही रामनगर के इन चार मकानों में चोरी हुई है

मकान नंबर 1: देवीलाल पुत्र झूमर लाल सेन ने बताया कि मकान से चोरी में 20 तोला सोना और 2 किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए है

मकान नंबर 2: मोहम्मद उमर पुत्र इब्राहिम तेली के मकान से चोरों ने 5 तोला सोना और 20 तोला चांदी के जेवरात चुरा ले गए।

मकान नंबर 3: भगवान नाथ पुत्र हजारी नाथ के घर से बक्से में रखे ₹2000 और दो चांदी के सिक्के ले गए ।

मकान नंबर 4: सुने घर में कुछ नहीं मिला तो चोरों ने गैस की टंकी को ही अपने साथ ले गए। कर्ण पुत्र रूप दास ने बताया कि घर के सभी ताले तोड़ दिए परिवार बाहर रहता है।

ग्रामीणों ने जताया रोष
एफएसएल का टीम मौके पर पहुंची है बीटीएस और सीसीटीवी कैमरे के जरिए पुलिस से चोरी वारदात का पता किया जा रहा है। इसी के चलते सुबह ग्रामीण एकत्रित हो गए विशिष्ट लोक अभियोजक गणपत लाल मीणा, शंकर लाल बहादुर, श्यामसुंदर बेड़ा, सुखदेव विश्नोई, फौजी शिवलाल रेन, रामस्वरूप विश्नोई, अलीशेर खत्री सेट प्रजापत सहित ग्रामीणों ने रोष जताया है साथ ही पुलिस प्रशासन से शीघ्र ही वारदातों का खुलासा कर चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचने के लिए आवाज उठाई।

CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू

सूचना पर सुबह 8:00 बजे डीएसपी अरविंद कुमार गोयल भी मौके पर पहुंच गए और चौकी प्रभारी रामप्रकाश हुए में जाब्ते के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया है फिलहाल पुलिस ने नागौर से एफएसएल टीम बुलाई है और एटीएस के जरिए मामले की जांच शुरू कर दी है हालांकि साथ ही एरिया के सभी सीसीटीवी कैमरों की पुलिस जांच कर रही हैं।

<div class="paragraphs"><p>बगल में थाना, वहीं चोरों का ठिकाना, पुलिस सोती रही चोर ले उड़े 17 लाख के जेवरात</p></div>
वानखेड़े से एनसीबी की विजिलेंस टीम कर रही पुछताछ, मामले से जुड़ी सभी फाइलों को टीम ने अपने कब्जे में लिया

Related Stories

No stories found.