जयपुर में दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत,अज्ञात वाहन की टक्कर से गई जान

मौके से गुजर रहे लोगों ने दोनों युवकों को सड़क पर पड़ा देख एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पुरानी बस्ती नाहरगढ़ रोड निवासी कपिल खटाना उर्फ विक्कू और मोहित शर्मा की मौत हो गई है
जयपुर में दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत,अज्ञात वाहन की टक्कर से गई जान

जानकारी अनुसार कपिल की दो महीने बाद शादी थी।

जयपुर के अजमेर एलिवेटेड रोड पर दुर्घटना में बाइक सवार 2 युवकों की मौत, हुई है घटना में कपिल और मोहित नाम के सक्श सामने आये है। पुलिस ने मृतकों के शव को मोर्चरी रखवाया है वही फ़िलहाल दुर्घटना थाना पुलिस कर रही है मामले में अनुसंधान और आस पास के cctv फुटेज को भी खंगाला जा रहा है साथ ही घटना के है पहलु को भी अलग अलग एंगल से देखा जा रहा है।

पूरे घटना कर्म का पुलिस को आस पास से गुजरने वाले राह गिरो के द्वारा सुचना के अनुसार पता चला है। मौके से गुजर रहे लोगों ने दोनों युवकों को सड़क पर पड़ा देख एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पुरानी बस्ती नाहरगढ़ रोड निवासी कपिल खटाना उर्फ विक्कू और मोहित शर्मा की मौत हो गई है। जानकारी अनुसार कपिल की दो महीने बाद शादी थी।

<div class="paragraphs"><p>इस दौरान हादसा हो गया। मौके पर खून भी फैला मिला।</p></div>

इस दौरान हादसा हो गया। मौके पर खून भी फैला मिला।

दोनों दोस्तों का एक साथ होगा अंतिम संस्कार

सड़क दुर्घटना में 32 साल के कपिल खटाना की मौत से पूरा परिवाद सदमे में आ गया है। कपिल की शादी 28 अप्रैल को ही जयपुर की ही एक लड़की से होने वाली थी। दरअसल, देर रात कपिल सोडाला में रह रहे अपने दोस्त मोहित शर्मा का घर छोड़ने के लिए जा रहा है। इस दौरान हादसा हो गया। मौके पर खून भी फैला मिला।

मोहित और कपिल बचपन से अच्छे दोस्त थे। कपिल घर के पास ही डेयरी चलाता था। मोहित शर्मा बच्चों को कोचिंग दिया करता था। मोहित के पिता की कुछ समय पहले की देहांत हुआ था। जो एजुकेशन डिपार्टमेंट में नौकरी करते थे। उनकी जगह मोहित का बड़ा भाई सोहित नौकरी पर लग गया है। पुरानी बस्ती में रहने वाले इन दोनों दोस्तों का आज ही चांदपोल स्थित श्मशान घाट में एक साथ अंतिम संस्कार होगा।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>जानकारी अनुसार कपिल की दो महीने बाद शादी थी।</p></div>
CM Ashok Gehlot का बड़ा ऐलान, नहीं होगी RAS मेन्स परीक्षा स्थगित, अभ्यर्थियों की मांग के बाद भी नहीं बदला फैसला

Related Stories

No stories found.