अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 5 पैकेट हेरोइन के साथ दो तस्करों को दबोचा

श्रीगंगानगर सीआईडी ​​के पास इनपुट थे कि पाकिस्तान से सीमा पार से श्रीकरणपुर इलाके में हेरोइन पहुंचाई जानी है और पंजाब से दो युवक इसे लेने के लिए श्रीकरणपुर इलाके में पहुंचेंगे
अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 5 पैकेट हेरोइन के साथ दो तस्करों को दबोचा

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले के श्रीकरणपुर इलाके में सीमा पार पाकिस्तान से 5 पैकेट हेरोइन की डिलीवरी लेने आए पंजाब के दो तस्करों को श्री गंगानगर में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

5 पैकेट हेरोइन जब्त
श्रीगंगानगर पुलिस ने जिन दो तस्करों को पकड़ा है, उनमें तरनतारन निवासी 35 वर्षीय बलवीर रायसिख और पंजाब के मोगा निवासी 29 वर्षीय बूटा सिंह रायसिख हैं। इसके साथ ही श्रीगंगानगर पुलिस, सीआईडी और बीएसएफ ने 5 पैकेट हेरोइन भी जब्त की है, जिसका वजन 4 किलो 730 ग्राम बताया जा रहा है।

CID इनपुट पर नाकाबंदी कर दबोचा

दरअसल, श्रीगंगानगर सीआईडी ​​के पास इनपुट थे कि पाकिस्तान से सीमा पार से श्रीकरणपुर इलाके में हेरोइन पहुंचाई जानी है और पंजाब से दो युवक इसे लेने के लिए श्रीकरणपुर इलाके में पहुंचेंगे। सूचना पर पुलिस, बीएसएफ व सीआईडी ​​ने जाल बिछाया और नाकाबंदी देखकर कार सवार दोनों युवक भागने लगे तो पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए उनका पीछा किया और शिवपुर में दोनों कार तस्करों को पकड़ लिया।

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 5 पैकेट हेरोइन के साथ दो तस्करों को दबोचा
जयपुर में सब्जी लेने जा रहे छात्र का Car में किया kidnap, फिरौती में मांगे 5 लाख रुपए, व्यवस्था नहीं हुई तो सड़क पर फेंक भागे

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com