मंत्री पुत्र Rape मामले में Update; आरोपी रोहित जोशी के दोस्त के नाम भी FIR में दर्ज़

गौरतलब है की रेप समेत अन्य धाराओं में दिल्ली में केस दर्ज हो चुका है। और इस केस को आज सवाई माधोपुर भेजा जा सकता है
मंत्री पुत्र Rape मामले में Update; आरोपी रोहित जोशी के दोस्त के नाम भी FIR में दर्ज़
रोहित जोशी विद फ्रेंड्स

राजस्थान के दंबग मंत्री के बेटे के केस की चर्चा सम्पूर्ण राजस्थान में चर्चित है। तो वही विपक्ष भी अब मंत्री के बेटे को आड़े हाथ लेने से नहीं चूक रहा है। बीजेपी के कई दिग्गज नेता अब सोशल मीडिया के जरिए निशाना साध रहे है। फ़िलहाल मामले में बड़ा अपडेट यह है की मंत्री पुत्र के दोस्त भी इस मामले में लपेटे में आ सकते है। गौरतलब है की रेप समेत अन्य धाराओं में दिल्ली में केस दर्ज हो चुका है। और इस केस को आज सवाई माधोपुर भेजा जा सकता है।

सवाई माधोपुर में ही पहली बार आरोपी ने पीडिता के साथ रेप किया था और उसके बाद उसके वीडियो बनाए थे। फिर तो वीडियो वायरल करने के नाम पर शरीर नोचने का जो खेल शुरु हुआ वह कई महीनों तक जारी रहा। दिल्ली में जो एफआईआर दर्ज की गई है। उसमें कुछ अन्य दोस्तों के नाम भी सामने आए हैं। इन दोस्तों को भी सह आरोपी बनाया जा सकता है। हांलाकि सवाई माधोपुर पुलिस का कहना है कि जब तक एफआईआर नहीं आ जाती कुछ नहीं कहा जा सकता।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि उसका जीवन इस तरह से बर्बाद कर दिया जाएगा
पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि उसका जीवन इस तरह से बर्बाद कर दिया जाएगा

आरोपी के दो अन्य दोस्तों के भी नाम हैं हांलाकि उन पर सीधे आरोप नहीं लगाए गए हैं

पीडिता ने पुलिस को बताया कि जनवरी 2021 में सोशल मीडिया के जरिए पहचान हुई और फिर दोस्ती शुरु हुई। फिर नंबर एक्सचेंज हुए और फिर बातचीत शुरु हुई। कई बार फोर्स किया आरोपी ने तब मिलने पहुंची। पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि उसका जीवन इस तरह से बर्बाद कर दिया जाएगा। अब वह न तो अपने काम पर जा पा रही है और न ही जयपुर अपने परिवार के पास आ पा रही है।

दिल्ली में जो एफआईआर दर्ज हुई है। उसमें आरोपी के दो अन्य दोस्तों के भी नाम हैं। हांलाकि उन पर सीधे आरोप नहीं लगाए गए हैं। पीडिता ने पुलिस को बताया कि जब भी वह आरोपी के पास जाती तो दोनो दोस्त अक्सर उसके साथ ही मिलते। आरोपी शराब के नशे में रहता था और दोनो उसे संभालते थे। कई बार पीडिता के साथ मारपीट भी इन आरोपियों ने की और उसे धमकाया भी। पीडिता ने एफआईआर में उनके बारे में भी जानकारी दी हैं।

रोहित जोशी विद फ्रेंड्स
राजस्थान CRIME अपडेट – भाई ने पत्नी संग कर डाली देवर की हत्या

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com