कौन है Neeraj Bawana जिसने कही Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात, कई राज्यों में है खौफ

Who is Neeraj Bawana: Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद गैगस्टर Neeraj Bawana ने सिद्धू की हत्या का बदला लेने की बात कही। Neeraj Bawana दिल्ली का सबसे बड़ा गैंगस्टर है। कई राज्यों में इसके खिलाफ संगीर अपराध के मामले में केस दर्ज हैं।
कौन है Neeraj Bawana जिसने कही Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात, कई राज्यों में है खौफ

Who is Neeraj Bawana: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाब में कई गैंग्स फिर से उठ खड़ी हुई हैं। Sidhu Moose Wala की हत्या के पीछे लॉरेन्स विश्नोई और गोल्डी बराड़ का हाथ बताया जा रहा है।इस घटना के बाद गैगस्टर Neeraj Bawana ने सिद्धू की हत्या का बदला लेने की बात कही। नीरज बवाना ने इंटरनेट पर धमकी दी है कि वे 2 दिनों में Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेंगे। इसके बाद से ही प्रदेश में पंजाब और दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है।

दिल्ली का सबसे बड़ा गैंगस्टर है Neeraj Bawana

नीरज बवाना अपराध की दुनिया का जाना माना नाम है। यह दिल्ली का रहने वाला है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। पहली बार नीरज 2004 में हरियाणा में एक लूट के मामले में जेल गए थे। इस घटना के बाद से ही नीरज ने जुर्म की दुनिया में कदम रखा। देखते ही देखते वह एक कुख्यात बदमाश बन गया।

नीरज बवाना गैंग की बात करे तो इसमें कई शार्प शूटर और प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रुप में 100 से ज्यादा बदमाश शामिल है। नीरज पर मर्डर, लूट, फिरौती जैसे संगीन अपराधों के लगभग 109 केस दर्ज हैं।

बताया जाता है कि दिल्ली में नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद से ही नीरज का एक क्षत्र राज चल रहा है। फिलहाल नीरज दिल्ली का सबसे बड़ा बदमाश है। नीरज जेल में रहकर ही अपना गैंग चला रहा है, वह वहां बैठकर ही सभी वारदातों को अंजाम देता है।

हरियाणा से लेकर दिल्ली तक है नीरज का खौफ

नीरज बवाना गैंग का खौफ दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा, उत्तर-प्रदेश और पंजाब में भी है। इन राज्यों के कई बदमाश नीरज बवाना के लिए काम करते है। इस सभी राज्यों में नीरज बवाना के खिलाफ कई केस चल रहे है।

जानी दुश्मन है लॉरेन्स और नीरज

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और नीरज बवाना दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन है। यह इत्तेफाक की बात है कि मौजूदा समय में दोनों ही तिहाड़ जेल में बंद है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बदला लेने की धमकी की बात के बाद से ही दिल्ली और पंजाब पुलिस को गैंगवार का डर सता रहा है।

Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेंगे नीरज, पुलिस को सता रहा गैंगवार का डर

Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद अपराध जगत में हलचल मच गई है। सोशल मीडिया पर गोल्डी बराड़ ने इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए इसमें लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का हाथ होने की बात कही थी। इस खबर के कुछ दिन बाद ही नीरज बवाना ने इंटरनेट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात कही गई। ऐसे में पुलिस को गैंगवार होने की आशंका है। दिल्ली और पंजाब पुलिस फिलहाल अलर्ट पर है।

कौन है Neeraj Bawana जिसने कही Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात, कई राज्यों में है खौफ
BJP में शामिल होने पर बोले Hardik Patel- PM मोदी का सिपाही बनकर काम करुंगा

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com