BJP में शामिल होने पर बोले Hardik Patel- PM मोदी का सिपाही बनकर काम करुंगा

Hardik Patel Joining BJP: हार्दिक पटेल आज यानी गुरुवार को BJP का दामन थामने जा रहे है। आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे आज से PM मोदी का सिपाही बनकर राष्ट्र सेवा करेंगे।
BJP में शामिल होने पर बोले Hardik Patel- PM मोदी का सिपाही बनकर काम करुंगा
भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल image credit - Twitter

Hardik Patel Joining BJP: गुजरात की राजनीति का अहम हिस्सा बन चुके हार्दिक पटेल आज यानी गुरुवार को BJP का दामन थामने जा रहे है। पहले वे कांग्रेस का हिस्सा थे पर कांग्रेस की लीडरशिप से परेशान होकर 18 मई को उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। आज सुबह अपने सोशल मीडिया पेज पर उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे आज से बीजेपी पार्टी का हिस्सा होंगे।

मोदी का सिपाही बनकर राष्ट्र सेवा करुंगा- हार्दिक पटेल

आज सुबह हार्दिक ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नया अध्याय शुरू करने जा रहा हूं। आज से मैं भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

इस्तीफा देते वक्त लगाए थे कांग्रेस पर आरोप

हार्दिक ने 18 मई 2022 को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इस्तीफा देते समय उन्होंने कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कांग्रेस पर हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत?

हार्दिक ने कांग्रेस को गुजरात विराधी बताते हुए दावा किया था कि कांग्रेस सिर्फ विरोध की राजनीति कर रही है और खुद को एक विकल्प के तौर पर पेश करने में असफल साबित हुई है।

हार्दिक पटेल
हार्दिक पटेल File photo

कांग्रेस की लीडरशिप से परेशान थे हार्दिक

देश के प्रधानमंत्री के लिया झूठा, यमराज जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने वाले हार्दिक पटेल आज खुद भाजपा का हाथ थाम रहे है। हार्दिक कांग्रेस की लीडरशिप से परेशान थे।

बता दें कि हार्दिक 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। 11 जुलाई 2020 को कांग्रेस ने हार्दिक को गुजरात के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा गया था। लेकिन कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर हार्दिक ने पार्टी का साथ छोड़ दिया।

भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल
Kashmiri Pandit: उन्हें तो घर वापसी की उम्मीद थी। लेकिन बेबस सरकार ने उन्हें फिर से पलायन को मजबूर कर दिया

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com