Gujarat Chunav 2022: AAP नेता इटालिया ने फिर उड़ाया हिंदुओं का मजाक; जानें कब-कब उड़ाया मजाक

Gujarat Chunav 2022: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और केजरीवाल के करीबी गोपाल इटालिया, स्वामीनारायण संप्रदाय के अनुयायियों का मजाक उड़ाते हुए उनकी मान्यताओं को 'बकवास' कहते हैं। बीजेपी ने इसका वीडियो जारी कर AAP पर निशाना साधा है। इटालिया पहले भी हिंदू विरोधी बयान दे चुके। देखें Video
Gujarat Chunav 2022: AAP नेता इटालिया ने फिर उड़ाया हिंदुओं का मजाक; जानें कब-कब उड़ाया मजाक

Gujarat Assembly Election: गुजरात में पहले चरण की वोटिंग में सिर्फ 2 दिन बाकी है। इस बीच, भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया पर बड़ा आरोप लगाया है। भाजपा ने गोपाल इटालिया का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो के जरिए भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख और अरविंद केजरीवाल के खास गोपाल इटालिया ने हिंदुओं का अपमान किया है। गुजरात में जारी वीडियो में गोपाल इटालिया स्वामी नारायण सम्प्रदाय के बारे में कमेंट कर रहे हैं।

भाजपा के आईटी प्रभारी अमित मालवीय ने गोपाल इटालिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, AAP के प्रदेश अध्यक्ष और केजरीवाल के करीबी विश्वासपात्र, स्वामीनारायण संप्रदाय के अनुयायियों का मजाक उड़ाते हैं और उनकी मान्यताओं को 'बकवास' कहते हैं। दुनिया भर में लाखों हिंदू भगवान स्वामीनारायण की शिक्षाओं का सम्मान करते हैं और उनका पालन करते हैं। गुजरात ऐसे कट्टरपंथियों को कभी स्वीकार नहीं करेगा… (देखिए Video)

गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को है, वहीं दूसरे चरण के लिए 93 सीटों पर 5 दिसंबर, सोमवार को वोट डाले जाएंगे। भाजपा गोपाल इटालिया के बयान को जनता के बीच ले जाएगी और आम आदमी पार्टी को घेरने की कोशिश करेगी।

तब भगवान श्रीकृष्ण की तुलना की थी राक्षस से

आम आदमी पार्टी की हिंदू विरोधी मानसिकता एक बार फिर खुलकर सामने आई है। सितंबर, 2022 में गुजरात AAP के प्रमुख गोपाल इटालिया ने भगवान श्री कृष्ण को राक्षस बताते हुए उनका अपमान किया है। इस टिप्पणी के बाद, इटालिया के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी हुई है। इस दौरान गुजरात के द्वारका में भाषण देते हुए गोपाल इटालिया ने हिंदू धर्म के आराध्य भगवान श्री कृष्ण की तुलना राक्षस से की। वहीं अरविंद केजरीवाल की तुलना ‘अर्जुन’ से की।

पहले इटालिया कथा वाचकों पर कर चुके प्रहार

गोपाल इटालिया ने दो-तीन साल पहले हिंदू धर्म में कथा वाचन व कथा वाचकों पर प्रहार करते हुए कहा था कि आम आदमी मेहनत करके खाता है लेकिन पुजारी, कथावाचक, लोगों को भविष्य बताने वाले लोग बैठे-बैठे लोगों को ठगते हैं। उनका मानना था कि कथावाचक व पुजारी आम आदमी को धर्म का डर दिखाते हैं तथा उन से पैसे ऐंठते हैं। समाज में हर व्यक्ति मेहनत कमाकर खाता है लेकिन पुजारी, कथा वाचक आदि लोग धर्म का धंधा करते हैं।

इटालिया ने पीएम मोदी के खिलाफ कहे थे अपशब्द

यह पहली बार नहीं है जब गोपाल इटालिया के बयान के कारण आम आदमी पार्टी को परेशानी का सामना करना पड़ा है। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। तब भी भाजपा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे थे, लेकिन पार्टी अपने नेता के बचाव में नजर आई थी। अरविंद केजरीवाल ने भी अब तक गोपाल इटालिया के खिलाफ कुछ नहीं कहा है।

Gujarat Chunav 2022: AAP नेता इटालिया ने फिर उड़ाया हिंदुओं का मजाक; जानें कब-कब उड़ाया मजाक
Gujarat Election 2022: प्रचार में BJP धुआंधार... Congress और AAP दिख रहे 'लाचार'