कांग्रेस मैराथन में मची भगदड, छात्राओं को आई चोट ,कांग्रेस नेता ने दिया घटना पर बेतुका बयान

उत्तर प्रदेश के बरेली में कांग्रेस मैराथन में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई लड़कियां दब गईं। बच्चियों के जूते भी सड़क पर बिखरे पड़े थे|दूसरी ओर, जब कांग्रेस नेता और पूर्व मेयर सुप्रिया एरोन ने इसे राजनीतिक साजिश बताते हुए बेतुका बयान दिया
कांग्रेस मैराथन में मची भगदड, छात्राओं को आई चोट ,कांग्रेस नेता ने दिया घटना पर बेतुका बयान

कांग्रेस मैराथन में भगदड़

उत्तर प्रदेश के बरेली में कांग्रेस मैराथन में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई लड़कियां दब गईं। बच्चियों के जूते भी सड़क पर बिखरे पड़े थे | दूसरी ओर, जब कांग्रेस नेता और पूर्व मेयर सुप्रिया एरोन ने इसे राजनीतिक साजिश बताते हुए बेतुका बयान दिया। उन्होंने कहा, जब वैष्णो देवी में भगदड़ हो सकती है तो यहां क्यों नहीं ।

सुप्रिया आरोन ने कहा, वैष्णो देवी में कब हो सकती है भगदड़ फिर ये लड़कियां हैं, यह मानव स्वभाव है । लेकिन मैं इसके लिए मीडियाकर्मियों से माफी मांगती हूं । यह साजिश भी हो सकती है । कांग्रेस के बढ़ते जनाधार के चलते ऐसी साजिश भी हो सकती है।

कोरोना प्रोटोकॉल की उडी धज्जियां

बरेली मैराथन रैली में नहीं हुआ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन वीडियो में साफ दिख रहा है कि सरकार के दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । इस भगदड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि इस मैराथन में बड़ी संख्या में लड़कियां हिस्सा ले रही थीं । अचानक कुछ छात्राएं दौड़ते समय गिर जाती हैं। इसके बाद कई लड़कियां इनसे टकराकर एक-दूसरे के ऊपर गिर जाती हैं। इसके बाद रैली के आयोजकों ने छात्राओं की मदद से दबी और घायल लड़कियों को उठाया । बताया जा रहा है कि कुछ छात्राओं को भी मामूली चोटें आई हैं।

कांग्रेस नेता का बेतुका बयान

उधर, इस घटना के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व मेयर सुप्रिया आरोन ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है । उन्होंने कहा कि जब वैष्णो देवी में भगदड़ हो सकती है तो यहां क्यों नहीं। कांग्रेस का फोकस हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा की उत्तर प्रदेश चुनाव में महिलाओं की हिस्सेदारी 40 फीसदी तक बढ़ाने की घोषणा पर था । इसके अलावा लड़कियों से स्कूटी, मोबाइल समेत कई वादे किए गए हैं। प्रदेश के सभी हिस्सों की महिलाओं तक सीधी पहुंच बनाने के लिए कांग्रेस महासचिव खुद लगातार विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं।

मैराथन रैली पर उठे सवाल

कांग्रेस की रैली में मची भगदड़ के बाद इस पर सवाल उठ रहे हैं । लोगों का कहना है कि कांग्रेस की मैराथन रैली में एक बार फिर कोरोना का राज टूट गया । मैं एक लड़की हूं, लड़ सकती हूं, अभियान के तहत बरेली में इस मैराथन का आयोजन किया गया था। इसमें ज्यादातर लोग बिना मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टेंस के नियम का भी पालन नहीं किया गया। भीड़ इतनी अधिक थी कि भगदड़ मच गई। इसमें कुछ लड़कियां घायल हो गईं। लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>कांग्रेस मैराथन में भगदड़ </p></div>
भारत वर्सेस दक्षिण अफ्रीका मैच में नहीं चला पंत का बल्ला , जानिए 12 पारी में महज कितने रन बना पाए

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com